जम्मू कश्मीर: कुपवाड़ा में मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेरा

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर में कुपवाड़ा जिले में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर चल रहा है। ये एनकाउंटर कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में चल रहा है। मीडिया में खबर आई है कि यहां सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेर लिया है। एहतियात के तौर पर पूरे इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। इस ऑपरेशन को सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम ने अंजाम दिया है।

इन नए नियमों के तहत अब फ्लाइट कैंसल या लेट होने पर रिफंड होंगे पैसे

सुरक्षाबलों के इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया है। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर दी। जिसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए आतंकियों पर गोलीबारी की। लंबे समय तक दोनों तरफ से फायरिंग चल रही है। 

डॉलर के मुकाबले 1 पैसे की मजबूती के साथ 71.21 के स्तर पर खुला रुपया

ताजा जानकारी के अनुसार फिलहाल फायरिंग रुक गई है। सुरक्षाबलों की टीम एनकाउंटर स्थल पर तलाशी अभियान चला रही है। आपको बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से भारतीय सुरक्षाबल एक्शन मोड में हैं और घाटी में छिपे हुए हर आतंकी की तलाश की जा रही है और उनकी घेराबंदी की जा रही है। वहीं इस हमले के बाद से पीएम नरेंद्र मोदी ने सुरक्षाबलों को आतंकियों और पाकिस्तानी घुसपैठियों से निपटने की खुली छूट दे रखी है।

खबरें और भी:-

पिछले दिनों गिरावट के बाद आज मजबूती के साथ खुले बाजार, फिलहाल ऐसी स्तिथि

HC से सोनिया राहुल को बड़ा झटका, खाली करना होगा हेराल्ड हाउस

वेस्टइंडीज के तूफानी खिलाड़ी ने फिर बरपाया कहर, लग गई रिकार्ड्स की झड़ी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -