शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षा बलों ने दो से तीन आतंकियों को घेर लिया है। फिलहाल सुरक्षा बलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रखा है। जानकारी के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर के शोपियां के यारवां के वन क्षेत्र में आतंकवादियों और सेना की संयुक्त टीम के बीच यह मुठभेड़ चल रही है। बताया जा रहा है कि दो से तीन आतंकवादी घिर गए हैं। फिलहाल आतंकियों की तलाश जारी है। 

ईटानगर : एनपीपी विधायक तिरोंग अबो समेत 6 लोगों की हमले में मौत

ग्रेनेड से किया गया हमला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इससे पहले दक्षिणी कश्मीर के शोपियां पुलिस थाने पर सोमवार की रात आतंकियों ने ग्रेनेड हमला किया। हालांकि, ग्रेनेड थाने की बाउंड्री से गिरकर फट गया। इसमें किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है। एसएसपी ने बताया कि इसमें किसी प्रकार की जान माल का नुकसान नहीं हुआ है। हमले के तत्काल बाद इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया।

खंडवा बाल संप्रेषण गृह में नाबालिगों के बीच विवाद, एक की मौत

अब भी जारी है इलाज 

इसी के साथ दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों द्वारा किए गए हमले में गंभीर रूप से घायल पीडीपी कार्यकर्ता मोहम्मद जमाल भट (65) ने श्रीनगर के स्किम्स में सोमवार को दम तोड़ दिया। जमाल पर रविवार शाम को आतंकियों ने कुलगाम के जंगलपोरा स्थित उसके घर में दाखिल होकर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें उसे कई गोलियां लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पहले जिला अस्पताल ले जाया गया.

पाकिस्तान में सिख दुकानदार रोजदारों को दे रहे छूट, समाज में फैला रहे एकता का सन्देश

Vivo का ये स्मार्टफोन 8GB रैम से होगा लैस

अगर उठाना है 400MB अतिरिक्त डाटा लाभ तो, ये है Airtel प्लान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -