जम्मू कश्मीर में सुबह से मुठभेड़ जारी, अब तक दो आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर में सुबह से मुठभेड़ जारी, अब तक दो आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है, भारतीय सेना लगातार मुठभेड़ में आतंकियों को ढेर कर रही है, लेकिन फिर भी घाटी की ही आवाम उन्हें पनाह देने का काम कर रही है. अभी हाल ही में सुरक्षाबलों ने त्राल सेक्टर के गुलशन पोरा गांव में आतंकवादियों की उपस्थिति की सूचना मिलने के बाद तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

नए साल में ईपीएफ पर मिलने वाले ब्‍याज में हो सकती है बढ़ोतरी

वहीं जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर चल रहा है. सुबह से जारी इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. सुरक्षाबलों ने आशंका जताई है कि पीछे के इलाकों में दो से तीन और आतंकी छिपे हो सकते हैं. इसलिए तलाशी अभियान अब भी जारी है.

आरबीआई ने घोषित किए ट्रेजरी बॉन्ड्स की नीलामी परिणाम

जम्मू कश्मीर के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि त्राल क्षेत्र के गुलशन पोरा गांव में आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया. पुलिस अधिकारी ने कहा, "छिपे हुए आतंकवादियों ने घेराबंदी देखकर सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद सेना ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए गोलीबारी शुरू कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गई, जो अब भी जारी है. वहीं सुरक्षाबल पुलवामा में भी सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

खबरें और भी:-   

आज देखने को मिला मार्केट में बड़ा उतार चढ़ाव

GST : आसान रिटर्न दाखिले के लिए सरकार ने अधिसूचित किया नया रिटर्न फॉर्म

इन उद्योगों को रिजर्व बैंक ने दिया नए साल का ख़ास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -