पाकिस्तानी हमलों को लेकर कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा करारा जवाब देने में नाकाम रही मोदी सरकार

पाकिस्तानी हमलों को लेकर कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा करारा जवाब देने में नाकाम रही मोदी सरकार

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर कांग्रेस ने राजौरी सेक्टर में आईईडी ब्लास्ट में दो सैनिकों और सेना के एक भारवाहक के शहीद होने पर शनिवार को दुख जताया है. इस मौके पर पार्टी के प्रवक्ता ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पाकिस्तान को करारा जवाब में नाकाम रही है. नौशेरा सेक्टर में शुक्रवार को सीमा रेखा पर हुए देशी बम ब्लास्ट में सेना का एक मेजर और एक जवान शहीद हो गया था. उसी दिन सुंदरबनी सेक्टर में बिना किसी उकसावे के पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा किए गए संघर्षविराम उल्लंघन में सेना के एक पोर्टर की भी मौत हो गई थी.

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ

जम्मू कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष रविंद्र शर्मा ने सीमा रेखा के समीप लाम सेक्टर का दौरा करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर निरंतर आपत्तिजनक हरकतें कर रहा है. जो भारत के लिए गंभीर चिंता का विषय है, क्योंकि बड़ी संख्या में भारतीय जवान शहीद हो रहे हैं.

अरुणाचल में होने वाले विधानसभा चुनाव में अकेले लड़ेगी एनपीपी

उन्होंने कहा है कि, 'पाकिस्तान ने हाल ही के वर्षों में बार-बार बैट (बॉर्डर एक्शन टीम) और स्नाइपर हमले का तरीका अपनाया है.  उन्होंने कहा है कि सीमावर्ती इलाके के लोगों में पाकिस्तान की हरकतों को लेकर बड़ा आक्रोश है. किन्तु मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पाकिस्तान को करारा जवाब देने और सीमा पर उसके दुस्साहस पर लगाम लगाने में विफल रही है.

खबरें और भी:-

मलयेशिया : पहांग राज्य ने की अपने नए सुल्तान के नाम की घोषणा

राबड़ी देवी पर टिप्पणी करने पर अपनी ही बेटी के निशाने पर आए पासवान

सपा बसपा गठबंधन पर बोले राहुल, कहा पूरी ताकत के साथ लड़ेगी कांग्रेस