जम्मू कश्मीर: दो स्थानों पर आतंकी हमला, आतंकियों ने पुलिस कैंप पर फेंका ग्रेनेड
जम्मू कश्मीर: दो स्थानों पर आतंकी हमला, आतंकियों ने पुलिस कैंप पर फेंका ग्रेनेड
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, आए दिन घाटी से कोई न कोई आतंकी गतिविधि सामने आती रहती है. जम्मू और कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के घण्टा घर चौक से धमाके की सूचना मिली है. रिपोर्टों में कहा गया कि यह एक ग्रेनेड हमला था. हालाँकि अभी तक इस धमाके में किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. हालांकि इसमें कुछ वाहनों के क्षतिग्रस्त होने की सूचना जरूर मिली है. वहीं शोपियां जिले में भी पुलिस कैंप पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है, इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

 

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार

उल्लेखनीय है कि जम्‍मू कश्‍मीर की राजधानी श्रीनगर में गुरुवार को आतंकवादियों ने पुलिस की एक टीम पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था. शुरुआती रिपोर्ट्स में कहा गया था कि जीरो ब्रिज के पास पुलिस की एक टीम पर ग्रेनेड से हमला हुआ है. इस हमले में एक एसआई और दो कॉन्‍स्‍टबेल घायल हो गए थे. तीनों पुलिसकर्मियों को उपचार हेतु अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

लगातार जारी है पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि का सिलसिला

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया था कि यह आतंकी हमला राजबाग इलाके में स्थित पुलिस चेकपोस्‍ट पर हुआ है. जिस स्थान पर हमला हुआ है वह लाल चौक से कुछ ही दूरी पर स्थित है. आपको बता दें कि पाकिस्तान ने कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर की मनिहारी अग्रिम चौकी पर तैनात सीमा सुरक्षा बल की 19 बटालियन में कार्यरत असिस्टेंट कमांडेंट विनय प्रसाद को पाकिस्तान ने स्नाइपर द्वारा निशाना बनाया था, जिसमे उनकी मौत हो गई थी.

खबरें और भी:-

सोने की कीमतों में जबरदस्त उछाल, चांदी की चमक पड़ी फीकी

अंतराष्ट्रीय बाजार में डॉलर के मुकाबले मजबूत हुआ रुपया

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज शेयर बाजारों में दर्ज की गई गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -