जम्मू कश्मीर: बारामुला से घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 1 आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर: बारामुला से घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 1 आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने एक बार फिर आतंकियों की घुसपैठ की नापाक कोशिशों को नाकाम कर दिया है, आज सुबह आतंकवादी बारामूला जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) से घुसपैठ करने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन सेना ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया. सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी भी भारतीय सेना की गोली का शिकार हो गया.

कश्मीर में सेना के ऑपरेशन में तीन आतंकी ढेर, 597 अब भी बाकी

दरअसल, सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि कुछ घुसपैठिये बारामुला स्थित बॉर्डर से भारतीय सीमा में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे, इसके बाद मौके पर पहुँच कर पहले सेना ने आतंकियों को चेतावनी दी, किन्तु आतंकियों ने जवाब में गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बदले में भारतीय सेना ने भी मुहतोड़ जवाब दिया और हमले में एक आतंकी को मार गिराया, बताया जा रहा है सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अभी जारी है.

पुलवामा में हिज्बुल के आतंकियों ने के महिला को मारी गोली, मौत

इसी तरह की घटना शनिवार को भी हुई थी, उस समय सेना ने कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर से घुसपैठियों की कोशिश को नाकाम करते हुए तीन खूंखार आतंकी मार गिराए थे. दरअसल कुछ दिनों पूर्व ही भारत की इंटेलिजेंस एजेंसी ने यह इनपुट दिया था कि भारत-पाक सीमा पर तक़रीबन 600 आतंकी घुसपैठ के मौके ढूंढ रहे है और कुछ आतंकी कश्मीर में घुस भी चुके है, इस जानकारी के मिलते ही भारतीय सेना के कश्मीर में एक सर्च ऑपरेशन चालू कर दिया है जिसके तहत कई आतंकी मरे जा चुके है. 

खबरें और भी:-

जम्मू कश्मीर: बड़गाम जिले में रहस्यमयी धमाका, तीन व्यक्ति घायल

मरते दम तक जारी रहेंगी 35-A के लिए मेरी लड़ाई

जम्मू कश्मीर: मुठभेड़ में एक जवान शहीद, हमला कर फरार हुए आतंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -