जम्मू-कश्मीर : बर्फीले तूफान में फंसी जेसीबी मशीन, एक की मौत
जम्मू-कश्मीर : बर्फीले तूफान में फंसी जेसीबी मशीन, एक की मौत
Share:

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के आरु में शुक्रवार दोपहर के बाद हिमस्खलन की चपेट में आने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस हादसे में एक अन्य लापता है. इससे पहले जो रिपोर्ट सामने आई थी उसमे ये कहा गया था कि इस क्षेत्र में हिमस्खलन के बाद तीन व्यक्ति लापता हो गए थे. लेकिन इन तीनों में से एक को बचा लिया गया था.

इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने कहा कि, 'आरु-पहलगाम मार्ग से बर्फ हटाने के काम के दौरान हिमस्खलन हो गया. इस हिमस्खलन की चपेट में बर्फ हटा रही जेसीबी आ गई, जिससे जेसीबी समेत तीन लोग बह गए.' वही एक और अन्य अधिकारी ने कहा कि, 'लापता लोगों को बचाने के लिए बचाव दल और मशीनरी को बचाव काम में लगाया गया है.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें पिछले 1 महीने के दौरान जम्मू कश्मीर में अलग-अलग जगहों पर कई बर्फीले तूफान आए है. इस तूफ़ान की चपेट में आने से कम से कम 15 लोगों की जान गई है और कुछ लोग घायल भी हुए हैं. साल की शुरुआत में ही 18 जनवरी को लद्दाख क्षेत्र के लेह में खारदुंगला दर्रा में एक हिमस्खलन में 10 लोगों की मौत हो गई थी. इसके बाद रामबन इलाके तूफाब आया था जिसमे दो लोगों की जान गई थी. साथ ही कुपवाड़ा जिले में आए तूफ़ान में दबकर भी दो लोग मर चुके हैं.

जयाप्रदा बोलीं, अगर अमर सिंह को राखी भी बांध दूँ, तो भी लोग बातें बनाएँगे

मोदी सरकार के बजट पर लालू ने भी किया पलटवार, कहा झूठ की टोकरी पर जुमलों का बाजार

जयपुर में हुआ रेल हादसा, दयोदय एक्सप्रेस का इंजन और डिब्बे पटरी से उतरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -