जम्मू में आतंकी जहांगीर सरूरी को गिफ्तार करने का प्रयास जारी, 30 लाख का है इनामी
जम्मू में आतंकी जहांगीर सरूरी को गिफ्तार करने का प्रयास जारी, 30 लाख का है इनामी
Share:

जम्मू: कुछ दिनों पहले ही हिजबुल आतंकी मोहम्मद आमिन उर्फ जहांगीर सरूरी के 10 मददगारों को पुलिस ने चिह्नित किया है. इसके बाद से उसकी गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस ने तेज किये जा चुके है. वहीं एसएसपी हरमीत सिंह मेहता ने बताया कि सरूरी को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं. करीब डेढ़ वर्ष के अंदर किश्तवाड़ में कई आतंकवादी वारदातें सामने आई हैं. इनकी जांच पुलिस व एनआईए की टीम कर रही है. आए दिन पुलिस की तरफ से किश्तवाड़ के विभिन्न हिस्सों में सर्च आपरेशन और छापे की कार्रवाई की जा रही है. पिछले दिनों भी दो युवक अचानक गायब हो गए थे और फिर एक युवक जब आतंकी प्रशिक्षण लेकर वापस लौट रहा था तो पुलिस उसे पद चुकी है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में युवक की टांग पर गोली भी लगी थी. पुलिस किश्तवाड़ में कई दशक से सक्रिय हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी जहांगीर सरूरी को पकड़ने का प्रयास कर रही है. सरूरी को 2018 में किश्तवाड़ में दोबारा से आतंकवाद को जीवित करने का जिम्मेदार माना जाता है. 

जानकारी है कि पिछले वर्ष 23 अक्टूबर 2019 को सरूरी तथा उसके दो सहयोगियों रियाज अहमद उर्फ हजारी व मुदासिर हुसैन पर 30 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था. पिछले साल 28 सितंबर 2019 को सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों ओसामा बिन जावेद समेत 3 आतंकियों को मार दिया गया था. ज्ञात हो कि भाजपा नेता अनिल परिहार तथा अजित परिहार की एक नवंबर 2018 तथा आरएसएस पदाधिकारी चंद्रकांत शर्मा व उनके पीएसओ की 9 अप्रैल 2019 को हत्या कर दी गई थी. 

सर्दियों में दर्शन और घूमने के लिए अच्छा विकल्प है चामुंडेश्वरी मंदिर, देश के 18 शक्तिपीठों में से है एक

नाबालिग की अश्लील तस्वीर खींचकर ब्लैकमेल कर रहा था दरोगा का भाई, फिर एक दिन...

प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या से मचा हड़कंप, पुलिस भी सन्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -