जम्मू कश्मीर में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, PoK के पास से गिरफ्तार हुआ संदिग्ध शख्स
जम्मू कश्मीर में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, PoK के पास से गिरफ्तार हुआ संदिग्ध शख्स
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (LoC) पर आर्मी ने पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू और कश्मीर के एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया है. बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 5 आतंकवादियों को ढेर कर दिया था, वहीं शुरुआती फायरिंग के बाद घायल हुआ जवान अस्पताल में इलाज के दौरान शहीद हो गया था.

पुलिस अधिकारी के अनुसार, सुरक्षा बलों ने पुलवामा जिले के राजपोरा इलाके के हंजिन गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन आरंभ किया था. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने के बाद सर्च ऑपरेशन, एनकाउंटर में तब्दील हो गया. सुरक्षाबलों ने भी दहशतगर्दों को उन्हीं की भाषा में मुंहतोड़ जवाब दिया.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों के साथ हुए एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गए थे. इस दौरान हुई फायरिंग में सेना के दो जवान भी जख्मी हुए थे. पुलिस के एक प्रवक्ता के अनुसार, आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और आर्मी ने संयुक्त रूप से कुलगाम जिले के चिमेर गांव में घेराबंदी एवं सर्च ऑपरेशन शुरू किया था.

कोलकाता में नहीं थम रहा नकली टीकाकरण का मामला, पुलिस ने एक और अपराधी को किया गिरफ्तार

15 अगस्त तक जमा होंगे सरदार पटेल राष्ट्रीय एकता पुरस्कार के नामांकन, आप भी कर सकते हैं आवेदन

कर्मचारी संघ की संपत्ति निजीकरण के खिलाफ है ऑल इंडिया बैंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -