तिलक लगाकर स्कूल पहुंची छात्रा तो टीचर निसार अहमद ने पीटा, वीडियो में पीड़ित परिवार ने बताई पीड़ा
तिलक लगाकर स्कूल पहुंची छात्रा तो टीचर निसार अहमद ने पीटा, वीडियो में पीड़ित परिवार ने बताई पीड़ा
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के एक सरकारी स्कूल में तिलक लगाकर जाने पर एक छात्रा की पिटाई किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। यहाँ एक हिंदू लड़की के परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी बेटी को स्कूल शिक्षक निसार अहमद ने पीटा, क्योंकि उसने तिलक लगाया हुआ था। उन्होंने बताया कि अभी नवरात्र का पर्व चल रहा है, इसलिए उनकी बेटी ने घर में पूजा करने के बाद तिलक लगाया था।

 

पत्रकार तेजिंदर सिंघी सोढ़ी ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो में परिवार को अपनी पीड़ा बताते हुए सुना जा सकता है। वीडियो में लड़की के पिता कह रहे हैं कि, 'यहाँ मिडिल स्कूल में जिस प्रकार की बात चल रही है, ऐसे में सिर्फ जम्मू-कश्मीर नहीं बल्कि पूरे हिंदुस्तान में जितने लोग रह रहे हैं, वह ऐसे मजहबपरस्ती, कौमपरस्ती के नाम पर एक-दूसरे का सिर फोड़ देंगे।' इसके साथ ही उन्होंने मामले में कार्रवाई करने की भी माँग की।

जानकारी के अनुसार, शिक्षक निसार अहमद कोटरांका अनुमंडल के ड्रामन पंचायत के शासकीय मध्य विद्यालय खदुरियां में पदस्थ थे। आरोप सामने आने के बाद राजौरी जिला प्रशासन ने मामले में एक्शन लेते हुए शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है। जिला प्रशासन राजौरी ने अतिरिक्त DC कोटरांका को मामले और आरोपों की तफ्तीश करने को कहा है। जिला प्रशासन ने स्पष्ट रूप से जिक्र किया है कि किसी भी स्कूल में शारीरिक दंड और बच्चों की पिटाई सख्त वर्जित है।

'दिव्यांग बच्चों को जबरन बना दिया मुस्लिम..', इलाहबाद हाई कोर्ट ने सरकारी कर्मचारी इरफ़ान शेख को नहीं दी जमानत

जगन रेड्डी ने पोलावरम परियोजना के लिए पीएम मोदी से मंजूरी मांगी

अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में सुमित ने बनाया स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -