जम्मू कश्मीर: सेशन कोर्ट में तैनात पुलिस कर्मी ने की ख़ुदकुशी, सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर के डोडा जिले में एक पुलिसकर्मी ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गाली मारकर सुसाइड कर लिया। 46 साल के स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) गुरमेश सिंह घटना के वक़्त डोडा सेशन कोर्ट में ड्यूटी पर तैनात थे। अधिकारियों ने बताया है कि अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद उनके साथी दौड़कर सिंह के नजदीक पहुंचे। उन्होंने देखा कि वह जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे।

पुलिस अधिकारियों ने जानकारी दी है कि गोली उनके सीने में लगी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि उन्होंने ख़ुदकुशी की होगी। अधिकारियों ने कहा कि सिंह ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इसके पीछे क्या उद्देश्य था, यह अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस ने इस बारे में लोगों से पूछताछ कर रही है। उल्लेखनीय है कि आगरा की यातायात पुलिस में तैनात सिपाही कुबेर सिंह ने शुक्रवार को अपने घर में लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने बताया कि इटावा के भरथना थाना क्षेत्र के नगला राजा गांव के निवासी 58 साल के कुबेर सिंह आगरा ट्रैफिक लाइन में फिलहाल क्रेन चलाने की ड्यूटी पर तैनात थे।

अधिकारी ने आगे कहा कि गुरुवार रात नौ बजे ड्यूटी से लौटकर वह खाना खाकर अपने कमरे में सो गए थे, मगर सुबह लगभग चार बजे दूसरे कमरे में सो रही उनकी पत्नी चंद्रकांति ने गोली चलने की आवाज सुनी। आवाज सुनकर जब परिवार के सदस्य कमरे में पहुंचे तो उन्होंने कुबेर सिंह को खून से लथपथ देखा। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या की वजह अभी पता नहीं चल पाई है और न हीं मौके से कोई सुसाइड नोट मिला है।

प्यार का खौफनाक अंत.., प्रीती ने उस्तरे से गला काटकर फ़िरोज़ को मार डाला, लाश को सूटकेस में भरा..

दो बहनों ने सुपारी देकर करवाई 'भाई' की हत्या, नाज़ायज़ संबंधों पर टोकता था नागराज

मदरसे में अवैध रूप से काटे जा रहे थे पशु, मौलाना समेत 4 गिरफ्तार

 

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -