'हिजाब विवाद' के बीच, बुर्का पहनी औरत ने CRPF के बंकर पर फेंका पेट्रोल बम, भड़क उठी आग
'हिजाब विवाद' के बीच, बुर्का पहनी औरत ने CRPF के बंकर पर फेंका पेट्रोल बम, भड़क उठी आग
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में पुलिस (Jammu Kashmir) और सैन्यकर्मियों पर हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आतंकवादी कभी पेट्रोलिंग कर रहे सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं, तो कभी पुलिस और सुरक्षाबलों के शिविरों पर हमला कर रहे हैं. सैन्यकर्मियों पर होने वाले हमलों के बीच जम्मू कश्मीर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है.

दरअसल, एक तरफ जहां देश में हिजाब को लेकर विवाद मचा हुआ है और मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुँच चुका है, वहीं जम्मू कश्मीर में एक बुर्का पहनी महिला ने CRPF के बंकर पर पेट्रोल बम फेंक दिया और वहां से फरार हो गई. CRPF बंकर पर महिला के पेट्रोल बम फेंकने का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है.  वीडियो में नज़र आ रहा है कि एक आम दिन की तरह लोग सड़क पर जा रहे हैं. इसी बीच बुर्का पहने एक महिला वहां से गुजरती है. महिला के हाथ में एक बैग है. CRPF का बंकर देखते ही महिला अपने बैग से पेट्रोल बम निकालती है और बंकर पर फेंककर वहां से भाग जाती है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बंकर पर हमला होने के बाद वहां आग लग जाती है और सुरक्षाकर्मी पानी से बुझाने का प्रयास करते हैं. हालाँकि, गनीमत यह रही कि, बंकर पर महिला द्वारा किए गए हमले में राहत की बात यह रही कि इसमें किसी भी जवान को किसी प्रकार की चोट नहीं आई. 

अर्जुन एरिगैसी में अपने नाम किया दिल्ली इंटरनेशनल शतरंज 2022 का खिताब

लंदन जा रही थी राना अय्यूब, मुंबई एयरपोर्ट पर रोका.., कोरोना के नाम पर चंदा लेकर 'घपला' करने का आरोप

इंदौर को मिली एक और बड़ी सफलता, राष्ट्रपति के हाथों मिला राष्ट्रीय पुरस्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -