श्रीनगर एनकाउंटर में 3 आतंकी ढेर, कल शाम से जारी मुठभेड़ ख़त्म
श्रीनगर एनकाउंटर में 3 आतंकी ढेर, कल शाम से जारी मुठभेड़ ख़त्म
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में पंथा चौक इलाके में चल रहा एनकाउंटर अब समाप्त हो गया है. सुरक्षाबलों ने दो और आतंकियों को ढेर कर दिया है. कल एक आतंकी मार गिराया गया था. इस तरह एनकाउंटर में तीन आतंकवादी मार गिराए गए. हालांकि आतंकियों से लोहा लेते हुए एक भारतीय जवान भी वीरगति को प्राप्त हो गया है. एक ASI जिनका नाम बाबू राम हैं, वो इस एनकाउंटर में शहीद हो गए हैं.

श्रीनगर के बाहरी इलाके में शनिवार को सुरक्षा बलों के 'नाका' दल पर आतंकियों द्वारा फायरिंग करने के बाद दोनों पक्षों के बीच एनकाउंटर  शुरू हुआ था. आतंकवादियों ने शनिवार को रात में पांथा चौक क्षेत्र में पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के संयुक्त 'नाका' पर गोलीबारी की. इसके बाद सुरक्षाबल ने इलाके को घेर लिया और वहां सर्च ऑपरेशन शुरू किया.

इससे पहले दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को हुए एनकाउंटर में तीन अज्ञात आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया था. पुलिस और सेना की एक जॉइंट टीम ने क्षेत्र में आतंकवादियों के बारे में विशेष जानकारी के बाद जदूरा क्षेत्र को घेर लिया था . जैसे ही सुरक्षाबल छिपे आतंकवादियों के पास पहुंचे, उन्होंने अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी और एनकाउंटर शुरू हो गया.

माओवादी से TMC नेता बने छत्रधर महतो से NIA ने की पूछताछ, लगा है ये गंभीर आरोप

दिनेश खारा बन सकते हैं SBI के नए चेयरमैन, केंद्र सरकार लेगी अंतिम फैसला

गौतम गंभीर ने की मेजर ध्यानचंद को भारत रत्न देने की मांग, कहा- इनसे बड़ा खिलाड़ी पैदा नहीं हुआ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -