जम्मू-कश्मीर में 'आतंक' पर चोट जारी, पुलवामा एनकाउंटर में 3 आतंकी ढेर, इलाके में कर्फ्यू
जम्मू-कश्मीर में 'आतंक' पर चोट जारी, पुलवामा एनकाउंटर में 3 आतंकी ढेर, इलाके में कर्फ्यू
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया. मारे गए आतंकियों में पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन लश्कर ए तोइबा का आतंकी अयाज भी शामिल है. सेना और CRPF ने मिलकर ये संयुक्त अभियान चलाया था.

जानकारी के अनुसार, पुलवामा शहर में स्थित जिला अस्पताल के पास आतंकियों के छिपे होने की गुप्त सूचना सुरक्षाबलों के पास थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया. तभी आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. सुरक्षाबलों की तरफ से जवाबी फायरिंग की गई और तीन आतंकी मार गिराए गए. फिलहाल पूरे पुलवामा शहर में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है. इससे पहले जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के कवारीगाम इलाके में सुरक्षाबलों के साथ हुए एनकाउंटर में 3 आतंकी मारे गए थे. आतंकियों ने पुलिस और CRPF के जवानों को निशाना बनाकर हमला बोला था, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में शनिवार को आतंकियों को ढेर कर दिया था. तीनों हाल ही में एक आतंकी संगठन में भर्ती हुए थे.

दरअसल, सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि एक गांव में आतंकियों को देखा गया है. जब जम्मू कश्मीर की पुलिस और सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के जवानों ने गांव में दस्तक दी, तभी आतंकियों ने उन्हें निशाना बनाकर गोलीबारी शुरू कर दी. लगातार चली फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को ट्रैक करते हुए मार गिराया.

फार्मा फर्मों, स्टार्टअप्स को सीबीडीटी के नए नियमों का करना होगा पालन

पेटीएम मनी ने इनोवेटिव फीचर का किया एलान, जानिए?

ईंधन की ऊंची कीमतों ने आम लोगों की जेबों को किया प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -