जम्मू कश्मीर में तस्करों से मुक्त कराए गए 25 मवेशी, दो गिरफ्तार

Dec 09 2019 05:50 PM
जम्मू कश्मीर में तस्करों से मुक्त कराए गए 25 मवेशी, दो गिरफ्तार

जम्मू: जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में 25 मवेशियों की तस्करी करने का प्रयास करने को लेकर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस सम्बन्ध में जानकारी दी है। घटना के संबंध में पुलिस ने बताया है कि जम्मू के सीमावर्ती राजौरी और पुंछ जिलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले से जोड़ने वाले मुगल मार्ग पर चार वाहनों से 25 मवेशियों को गैरकानूनी रूप से ले जाया जा रहा था।

जिस्कुइ गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी, इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर वाहनों की तलाशी लेना शुरू की, जिसमे 25 मवेशी बरामद हुए हैं।   इसके साथ ही पुलिस ने चारों वाहन भी जब्त कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया है ‎कि गश्ती कर रही पुलिस टीम ने इन चार वाहनों को पकड़ा है। उनमें दो वाहन थानामंडी क्षेत्र में मुगल रोड के पास खड़े थे और दो अन्य चौकी पर गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया ‎कि दो वाहनों के चालकों शायर शबीर और शबीर अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि शायर शबीर खाबलान का निवासी है जबकि शबीर अहमद शोपिया का रहने वाला है। वहीं बाकी दो ड्राइवरों की तलाश जारी है। इस घटना के सिलसिले में चार केस दर्ज किये गये हैं। बताया गया ‎कि रविवार सुबह को मुगल मार्ग को एक तरफा आवागमन के लिए खोला गया था। पीर की गली और उसके आसपास भारी बर्फबारी के कारण वह एक महीने से भी ज्यादा समय से बंद था।

अंतरराष्ट्रीय भ्रष्टाचार विरोधी दिवस: ममता बनर्जी का दावा, कहा- सबसे कम भ्रष्ट राज्य के रूप में उभरा बंगाल

नेशनल बॉक्सिंग लीग: इन खिलाड़ियों के दम पर भारत ने जीते 6 स्वर्ण पदक

बीते 10 सालों के सबसे निचले स्तर पर पहुंची भारतीय रेलवे की कमाई, CAG ने आय बढ़ाने के लिए दिए ये सुझाव