जम्मू कश्मीर के रामबाग में मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर जिले के रामबाग इलाके में पुलिस और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया है। इस दौरान दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है और तलाशी अभियान जारी है। पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल मोर्चे पर डटे हुए हैं। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया है कि वह उम्मीद कर रहे हैं कि फंसा हुआ एक आतंकवादी विदेशी है और दूसरा स्थानीय आतंकी है।

कश्मीर के IG विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि, सैफुल्ला नाम के एक पाकिस्तानी आतंकवादी और लश्कर के साथ ताल्लुक रखने वाला एक स्थानीय आतंकवादी फंस गए हैं और अभियान चल रहा है। सैफुल्ला सितंबर में CRPF कर्मियों पर हमले में संलिप्त था। नौगाम में CRPF पर इस हालिया हमले में 2 CRPF कर्मी वीरगति को प्राप्त हो गए थे।

बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर में शनिवार को दो अलग-अलग मुठभेड़ में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक शीर्ष कमांडर समेत चार आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस ने कहा है कि कुलगाम जिले में मारे गए दो आतंकियों की शिनाख्त जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के सदस्यों के रूप में की गई है, जबकि पुलवामा में मारे गए दो में से एक की शिनाख्त लश्कर के शीर्ष कमांडर जाहिद नाज़ी भट के रूप में हुई है।  

त्योहारों के पहले सरकारी कर्मचरियों को मिला बड़ा तोहफा, बिना ब्याज के मिलेंगे 10000 रुपए

नागरहोल टाइगर रिजर्व ने शुरू की तितलियों की जनगणना

बेहद कम कीमत पर सोना खरीदने का मौक़ा, मोदी सरकार ने शुरू की ये शानदार योजना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -