जम्मू कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला, IED ब्लास्ट में 18 जवान शहीद

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में एक आईईडी धमाका हुआ है। इस विस्फोट में सीआरपीएफ के 18 जवान शहीद हो गए हैं। इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली है। बताया जा रहा है कि आईईडी धमाका सुरक्षाबलों के वाहन को लक्ष्य बनाकर किया गया था। 

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। सीआरपीएफ के जवानों की गाड़ी के काफिले को आतंकियों ने लसखए बनाया है और अवन्तीपुरा में धमाका किया। यह हमला तब किया गया जब सेना का काफिला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था। जम्मू-कश्मीर पुलिस के प्रवक्ता ने बताया है कि यह आईईडी धमाका ही है। यह आईईडी सामग्री एक कार में भरा हुआ था, जो नेशनल हाईवे में खड़ी थी। ये कार सेना कि बस से टकरा गई, जिसमे 18 जवान शहीद हो गए और कई घायल हो गए हैं।

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

वहीं बुधवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा स्थित एक प्राइवेट स्कूल के पास धमाका हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस धमाके में तकरीबन 10 बच्चों के घायल हो गए थे। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इलाज के लिए घायल हुए बच्चों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था और घायल बच्चे पुलवामा के नरबल के फलह ई मिल्लत स्कूल के कक्षा 10वीं के छात्र बताए जा रहे हैं। 

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

आज भी बाजार के शुरुआती कारोबार में नजर आई गिरावट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -