कश्मीर : 15 अगस्त के लिए BJP ने कसी कमर, हर पंचायत में लहराएगा तिरंगा

Aug 02 2019 09:41 AM
कश्मीर : 15 अगस्त के लिए BJP ने कसी कमर, हर पंचायत में लहराएगा तिरंगा

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाकर्मियों की संख्या में इजाफे की खबरों के बीच राज्य में राजनीतिक हलचल भी तेज हो चुकी है और भारतीय जनता पार्टी द्वारा भी अपनी तरफ से विधानसभा चुनाव हेतु कमर कस ले गई है. मंगलवार को भाजपा द्वारा जम्मू-कश्मीर की टीम के साथ बैठक की और चुनावी तैयारियों पर चर्चा की गई है और इससे पहले बीजेपी आने वाले 15 अगस्त को घाटी में बड़ा जश्न मनाने की तैयारी में भी है. वहीं इसके तहत पंचायत प्रमुखों को अपने-अपने क्षेत्र में तिरंगा फहराने के लिए कहा जाएगा.

सूत्रों से मिली जानकरी की मानें तो मंगलवार को जो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वाराजम्मू-कश्मीर बीजेपी की टीम के साथ बैठक की गई है, उसमें कई मसलों पर चर्चा हुई है और उन्हीं में से एक यह मसला भी रहा है. जिसमें भाजपा के कार्यकर्ता जम्मू-कश्मीर में 15 अगस्त को बड़े धूमधाम से मनाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं.

बताया जा रहा है कि इसमें लोकल पंचायत प्रमुखों को कहा जाएगा कि वह अपने-अपने क्षेत्रों में तिरंगा फहराए और इसके लिए पंचायत प्रमुखों को सुरक्षा भी मिलेगी. साथ ही माना जा रहा है कि बीते दिनों जो 10 हजार अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की बात सामने आई थी, ये उससे जुड़ी हो सकती है. लेकिन, फिलहाल सरकार द्वारा अभी इस तरह की पुष्टि नहीं की गई है. 

उन्नाव मामले की सुनवाई आज, पीड़िता को एम्स में भर्ती करने का आदेश दे सकती है SC

अयोध्या मामला: मध्यस्थता पैनल ने जमा की रिपोर्ट, आज मामले की सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

राजस्थान : कई हिस्सों में तीन घंटे लगातार बारिश से हालात खराब, अजमेर में मकान ढहा, युवक बहा

बीयर की चुस्की के साथ करो ये ख़ास योगा, आपका दिमाग रिफ्रेश होगा