बढ़ते जा रहे है ड्रोन अटैक, हमले के हफ्तेभर में फिर उड़ता नजर आया फ्लाइंग ऑब्जेक्ट
बढ़ते जा रहे है ड्रोन अटैक, हमले के हफ्तेभर में फिर उड़ता नजर आया फ्लाइंग ऑब्जेक्ट
Share:

जम्मू: इन दिनों जम्मू में हो रहे कारनामों के कारण शहर चर्चाओं में छाया हुआ है वही इस बीच जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर हुए ड्रोन विस्फोट के सप्ताह भर के भीतर शनिवार को जम्मू-कश्मीर के सांबा शहर के बीरपुर के पास रात लगभग 8।35 बजे एक उड़ती हुई चीज देखी गई। हालांकि आरभिंक तलाशी अभियान के पश्चात् कुछ भी पता नहीं चला। जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर हुए ड्रोन हमले के पश्चात् से बीते कुछ समय में जम्मू में कई ड्रोन नजर आए हैं।

दूसरी तरफ सांबा पुलिस ने इस बात से मना किया है कि शनिवार को देखी गई उड़ने वाली वस्तु ड्रोन थी। बीते सप्ताह 5 मिनट के भीतर दो धमाकों ने जम्मू एयरफोर्स स्टेशन को हिलाकर रख दिया था। उसके पश्चात् से शहर में पांच बार ड्रोन देखे गए हैं। ताजा केस शुक्रवार प्रातः लगभग 4:25 बजे का है, जहां अरनिया सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के पास ड्रोन देखा गया है।

जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर हुए हमले के एक दिन पश्चात् 27 एवं 28 जून की मध्यरात्रि को दो ड्रोन कालूचक सैन्य स्टेशन के ऊपर मंडराते हुए पाए गए। ड्रोन देखे जाने पर जम्मू इलाके में विशेष तौर पर सेना स्टेशनों को एक हाई अलर्ट जारी किया गया था। बाद में 29 जून को ड्रोन को जम्मू में तीन भिन्न-भिन्न स्थानों कुंजवानी, सुंजवां तथा कालूचक इलाकों में तकरीबन 2।30 बजे देखा गया। अगले दिन फिर ड्रोन देखे गए तथा इस बार जम्मू के मीरन साहिब, कालूचक तथा कुंजवानी क्षेत्रों में ड्रोन देखे गए।

अच्छी खबर! 28 वर्ष बाद भारत-पाक बॉर्डर पर खेती कर सकेंगे किसान, सिर्फ होगी ये शर्तें

आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबर सुनकर टूटा हिना खान का दिल, कह डाली ये बात

पापा आमिर खान के तलाक के बाद बेटी इरा खान ने शेयर की पोस्ट, फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -