कश्मीर: आंतकियों ने दी बीजेपी अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी

हाल ही में सीज फायर के मुद्दे पर पीडीपी और बीजेपी एक मत नहीं हुई और उनका गठन्धन टूट गया है. जिसके बाद जम्मू कश्मीर में राष्ट्रपति की देख रेख में राज्यपाल शासन लागु है. जम्मू-कश्मीर में पीडीपी के साथ गठबंधन तोड़ने के बाद बीजेपी के महासचिव राम माधव ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी आतंकियों पर किसी भी तरह का कोई 'रहम' नहीं दिखाएगी. इसी बीच बीजेपी के जम्मू-कश्मीर के अध्यक्ष रविंद्र रैना को आतंकियों ने जान से मारने की धमकी दी है   रैना के अनुसार दो तीन बार उन्हें इंटरनेशनल नम्बर से कॉल आ रहे है जिनसे उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

गौरतलब है कि सेना ने रमजान के बाद से सी वादियों में छुपे आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है और बीजेपी ने जम्मू कश्मीर सरकार में भागीदार पीडीपी से नाता तोड़ते हुए सीज फायर को आगे लागु किये जाने से मना कर दिया है जिसके बाद बौखलाहट में बीजेपी अध्यक्ष रैना को ये धमकी मिली है. 


वही जम्मू कश्मीर के बीजेपी प्रभारी राम माधव ने अपनी पार्टी की कश्मीर को लेकर नीति के बारे में कहा था कि , 'जम्मू और कश्मीर में आतंकियों पर कोई रहम नहीं होगा.' 'राम माधव ने कहा कि पीडीपी ने 'घरेलू राजनीतिक मजबूरियों' के सामने घुटने टेक दिए और 'अपने वादों पर खरे उतरने में नाकाम' रही. मुफ़्ती एक तरफ़ा सीज फायर लागु रखने के लिए सरकार पर लगातार दबाव बना रही थी.  

कश्मीर बंद का आह्वान, यासिन मलिक हिरासत में

आतंकियों पर रहम नहीं होगा-राम माधव

राष्ट्रपति शासन के पहले दिन आतंकी हमला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -