जम्मू कश्मीर: आतंकियों को महिमामंडित करने के आरोप में महिला SHO गिरफ्तार
जम्मू कश्मीर: आतंकियों को महिमामंडित करने के आरोप में महिला SHO गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा आतंकवाद के खिलाफ अभियान जारी है. आतंकवादियों के हिमायती और उन्हें संरक्षण देने वालों के खिलाफ सेना और सुरक्षाबलों ने लगातार मुहीम छेड़ रखी हैं. इसी क्रम में पुलिस ने कुलगाम में एक महिला SPO पर एक्शन लिया है. उसे आतंकवाद को महिमामंडित करने और सरकारी अधिकारियों के काम में बाधा पैदा करने को लेकर सस्पेंड कर दिया गया है.

14 अप्रैल 2021 को फ्रिसल गांव के करवा मोहल्ला में आतंकवादियों के छिपे होने के संबंध में ख़ुफ़िया इनपुट मिले थे, जिसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन आरंभ किया गया था. तलाशी अभियान के दौरान एक महिला ने अभियान में बाधा डालने का प्रयास किया. महिला अधिकारी की पहचान फ्रिसल के निवासी गुलाम नबी राह की बेटी सायमा अख्तर के रूप में हुई है. महिला ने तलाशी अभियान का विरोध किया और आतंकियों के हिंसक कृत्यों की प्रशंसा की. उसने अपने फोन से एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सर्च ऑपरेशन में खलल डालने के लिए अपलोड कर दिया. महिला पर भड़काऊ बातें कहने, सुरक्षाबलों से दुर्व्यवहार का भी इल्जाम लगा है.

महिला के व्यवहार के कारण सुरक्षाबलों को अपना अभियान भी रोकना पड़ा, जिसके बाद मामले को संज्ञान में लेने के बाद महिला को गिरफ्तार करके उसे सेवा से सस्पेंड कर दिया गया है. घटना के संबंध में एक प्राथमिकी भी दर्ज की गई है. फिलहाल कुलगाम के महिला थाने में उससे पूछताछ की जा रही है.

इस वर्ष दो सरकारी बैंकों का होगा निजीकरण, जल्द होगा बैंकों के नाम का अंतिम चयन

पेंशन विनियामक निकाय ने सेवानिवृत्ति पर 40 प्रतिशत वार्षिकी रखने का दिया विकल्प दिया

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय में 34वां दीक्षांत समारोह का हुआ आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -