जम्मू कश्मीर: हिरासत में लिए गए दो संदिग्ध आतंकी, ग्रेनेड और पिस्तौल बरामद

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के करनाह में 8 ग्रेनेड और 1 पिस्टल बरामद हुई है. जिसके बाद दो संदिग्ध आतंकियों को हिरासत में लिया गया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने कल रात करनाह में नियंत्रण रेखा (LoC) के पास एक गांव से आठ हथगोले और एक पिस्तौल मिला है.

उन्होंने बताया कि कुपवाड़ा के हरिदाल करनाह क्षेत्र दो संदिग्ध आतंकियों को ग्रेनेड और पिस्टल मिलने के बाद हिरासत में लिया गया है. इस बीच एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने हथगोले, पिस्तौल मिलने और दो लोगों के हिरासत में लिए जाने की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है. इससे पहले जम्मू-कश्मीर में मंगलवार शाम 90 मिनट के भीतर तीन अलग-अलग आतंकी हमले किए गए. जिसमें तीन नागरिकों की जान चली गई. 

पहला हमला एक जाने-माने फार्मेसी कारोबारी पर किया गया. उसके बाद श्रीनगर के मदीन साहिब में एक रेहड़ी वाले को आतंकियों ने गोलियों से भून दिया. तीसरा हमला बांदीपोरा जिला में हुआ. यहां आतंकियों ने एक आम नागरिक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. संबंधित क्षेत्रों की घेराबंदी कर दी गई है और इन क्षेत्रों में सर्च ऑपरेशन जारी है.

आमजन को झटका! आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 13 पैसे गिरकर 74.44 पर बंद हुआ भारतीय रुपया

446 अंक उछला सेंसेक्स, निफ्टी 17,800 अंक के पार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -