जम्मू: उपराज्यपाल मनोज सिन्हा कल करेंगे मन की बात
जम्मू: उपराज्यपाल मनोज सिन्हा कल करेंगे मन की बात
Share:

जम्मू: देश के राज्य जम्मू कश्मीर में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा जन विश्वास में वृद्धि करने के लिए नई कवायद के तहत जमीनी स्तर के डेमोक्रेटिक इंस्टीट्यूशंस के निर्वाचित प्रतिनिधियों से मन की बात करेंगे. उपराज्यपाल का पदभार धारण करने के पश्चात् जम्मू-कश्मीर में मनोज सिन्हा का यह प्रथम सार्वजनिक समारोह रहेगा. ऐसे में उनके संबोधन पर सियासी दलों के अतिरिक्त एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर्स की भी विशेष निगरानी रहेगी.

वही श्रीनगर के एसकेआईसीसी में 12 अगस्त को पंचायतों तथा स्थानीय निकायों के निर्वाचित प्रतिनिधियों से डायरेक्ट चर्चा होगी. COVID-19 वायरस के चलते समारोह में सीमित संख्या में ही जम्मू संभाग से स्थानीय निकाय तथा पंचायतों के प्रतिनिधियों को बुलाया गया है. पूर्व में हर ब्लॉक से एक सरपंच अथवा बीडीसी अध्यक्ष तथा नगर निगम से दो काउंसलर को बैठक में बुलाया जाना प्रस्तावित था. किन्तु अब इसमें भी कटौती कर दी गई है. 

साथ ही नगर निगम के मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने अपने बयान में बताया कि सरकार ने सिर्फ एक काउंसलर को भेजने के लिए कहा है, तथा उन्होंने नगर निगम के वार्ड संख्या 68 के काउंसलर अनिल कुमार का नाम मनोनीत किया है. वहीं जम्मू संभाग से लगभग 14 बीडीसी अध्यक्ष भी समारोह में भाग लेने जाएंगे. अनिल कुमार ने बताया कि उनसे कहा गया है कि वह 12 अगस्त को श्रीनगर एसकेआईसीसी पहुंचे. इसके लिए सरकारी रूप से उनके लिए सभी मेनेजमेंट रहेंगे. अनिल कुमार का कहना है कि जम्मू नगर निगम से सिर्फ वह ही इस समारोह में जा रहे हैं. इसी के साथ मनोज सिन्हा कई मुद्दों पर चर्चा कर सकते है.

कब्रिस्तान में कोरोना मरीजों को नहीं मिली दो गज जमीन

उत्तर प्रदेश: कोरोना पर नियंत्रण के लिए योगी सरकार ने बनाई नई रणनीति

यूपी में हुई सुदीक्षा की मौत पर मायावती ने की मांग, कहा- तत्काल लिया जाए एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -