जम्मू में अगवा हुए जवान का नहीं मिला कोई सुराग, अपहरणकर्ताओं से बहन ने की ये अपील
जम्मू में अगवा हुए जवान का नहीं मिला कोई सुराग, अपहरणकर्ताओं से बहन ने की ये अपील
Share:

जम्मू: देश के राज्य जम्मू कश्मीर में आये दिन दहशतगर्दो द्वारा कई हमलों को अंजाम दिया जाता है. वही इस बीच बकरीद पर अवकाश लेकर घर आए सेना के किडनैप हुए जवान शाकिर मंजूर का अब तक कोई पता नहीं लग पाया है. दक्षिणी कश्मीर के शोपियां शहर के रहवासी जम्मू-कश्मीर लाइट इंफेंट्री में तैनात जवान का रविवार को किडनैप हो गया था. तत्पश्चात, पूरे क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन आरम्भ कर रखा है. अभी तक किसी आतंकी संगठन ने किडनेपिंग की जिम्मेदारी नहीं ली है.

साथ ही परिजनों का कहना है कि रविवार को शाकिर मंजूर घर से किसी कार्य के लिए कार से निकला था, किन्तु अब तक घर नहीं लौटा. उसे बहुत ढूंढा, किन्तु कुछ भी सुराक प्राप्त नहीं हुआ. फिर किसी का कॉल आया. कॉल करने वाले ने बताया कि जवान की लाल ब्रेजा कार रमहाल हांजीपोरा के समीप जल गई है. उधर प्राप्त सूत्रों का कहना है कि जवान के घर से निकलने के पश्चात् दो किलोमीटर दूर कुछ संदिग्ध लोगों ने उसकी कार को रोका, और उसी में बैठकर निकल गए. तत्पश्चात कार जली हुई अवस्था में प्राप्त हुई.  

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया, जवान का पता लगाने की हर सम्भव कोशिश की जा रही हैं. प्रत्येक स्थान पर छापा मारा जा रहा है. क्षेत्र में तलाशी अभियान भी आरम्भ किया गया है. लापता जवान के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घर के समीप रह रहे लोग परिवार को संभाल रहे हैं. जवान की बहन ने किडनैपर्स से आग्रह किया है, की हमारा सब कुछ ले लें. हमें कुछ नहीं चाहिए. बस मेरे भाई को छोड़ दें. और इस तरह एक बहन ने अपने भाई को वापस भेजने की अपील की है.

भारत ही नहीं इन 3 देशों के लिए भी ख़ास है 15 अगस्त, जानिए कैसे ?

हिमाचल में बागवानों को मिल रही सेब की शानदार कीमत

उत्तराखंड में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बढ़ रहा उपचार का भार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -