जम्मू कश्मीर: सेना ने मार गिराए लश्कर के 3 आतंकी, मुठभेड़ अब भी जारी

Aug 24 2018 12:00 PM
जम्मू कश्मीर:  सेना ने मार गिराए लश्कर के 3 आतंकी, मुठभेड़ अब भी जारी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में  भारतीय जवानों ने तीन आतंकीयों को मार गिराया है. यह मुठभेड़ आज सुबह अनंतनाग जिले के कोकरनाग इलाके में हुई, बताया जा रहा है कि मुठभेड़ अभी भी जारी है, सेना के अनुसार एक आतंकी अभी बचा हुआ है. बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकी लश्कर-ए-तैयब्बा से जुड़े हुए थे.

जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों को घेरा मुठभेड़ जारी

इस मुठभेड़ अभियान को संयुक्त रूप से सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा संचालित किया जा रहा है. मुठभेड़ के दौरान एक स्थानीय नागरिक के भी घायल होने की बात सामने आई है. दोनों ही पक्षों के बीच गोली-बारी अब भी जारी है और अभी तक सेना के तरफ से किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है.

संपादकीय: क्या अल्लाह पसंद करेंगे ये कुर्बानी?

उल्लेखनीय है कि 22 अगस्त को ईद-उल अजहा के अवसर पर कश्मीर में आतंकियों ने 4 लोगों की हत्या कर दी थी, जिसमे एक पुलिस जवान और एक भाजपा नेता भी शामिल थे. दक्षिण कश्मीर में प्रशिक्षण ले रहे कॉन्स्टेबल फ़ैयाज़ अहमद शाह को आतंकवादियों ने गोली मार दी थी, यह घटना उस समय हुई जब फ़ैयाज़ ईद की नमाज़ अता करके घर लौट रहे थे. वहीं भाजपा नेता शब्बीर अहमद को आतंकियों ने घर में घुस कर गोली मार दी थी. इसके बाद से सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था. 

खबरें और भी:-​

जम्मू कश्मीर: ईद पर आतंक का साथ देने वालों के साथ क्या सलूक होना चाहिए ?

10 साल बाद कश्मीर को मिला नया राज्यपाल, सात अन्य राज्यों के राज्यपाल बदले

जम्मू कश्मीर: चेनाब नदी में गिरी श्रद्धालुओं से भरी कार, 11 यात्री मृत