जम्मू कश्मीर: BSF के काफिले पर आतंकियों का हमला, शुरू हुआ एनकाउंटर
जम्मू कश्मीर: BSF के काफिले पर आतंकियों का हमला, शुरू हुआ एनकाउंटर
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाने का प्रयास किया है. आतंकियों ने गुरुवार को बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के काफिले पर हमला किया है. इस आतंकी हमले (Terrorist Attack) के बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो चुका है. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेर लिया है.

बताया जा रहा है कि आतंकियों के खिलाफ BSF अभियान चला रहा था, इसी बीच आतंकियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी. BSF के काफिले पर ये अटैक दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में मालपोरा काजीगुंड के पास श्रीनगर-जम्मू हाइवे पर हुआ है. इस हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. वहीं, हमले के बाद सुरक्षाबलों ने दहशतगर्दों को घेर लिया है और दोनों के बीच एनकाउंटर जारी है. तीन आतंकियों के फंसे होने की बात भी सामने आ रही है.

कश्मीर के IGP विजय कुमार ने मीडिया के सामने हमले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया है कि कुलगाम में BSF के काफिले पर दहशतगर्दों ने हमला किया है. कोई हताहत नहीं हुआ है. हालांकि, आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है और सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है. उन्होंने बताया कि पुलिस, CRPF और आर्मी के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं.

अन्तर्राष्ट्रीय युवा दिवस: युवा देश की रीढ़ हैं, उनके बिना विकास की कल्पना असंभव है: CM शिवराज सिंह चौहान

मिजोरम में 576 कोरोना मामलों में संक्रमित मिले 128 बच्चे

क्यों मनाया जाता है अतंर्राष्ट्रीय युवा दिवस? जानिए इसका इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -