जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलो को तलाशी अभियान के दौरान मिली बड़ी सफलता
जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलो को तलाशी अभियान के दौरान मिली बड़ी सफलता
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा जारी किये गए तलाशी अभियान को एक बड़ी सफलता प्राप्त हुई है. पुलिस और सेना की 38-आरआर ने राजोरी के थानामंडी इलाके में सर्च ऑपरेशन के चलते एक आतंकी ठिकाने का पर्दाफाश किया है. इस ठिकाने से एक पीका राइफल, एक चीनी पिस्टल, एक पिस्टल, एके-47 की एक मैग्जीन, दो अन्य मैग्जीन, 168 कारतूस(पीका गन के), एके-47 के 47 कारतूस, पिस्टल के चार कारतूस, दो यूजीबीएल ग्रेनेड, एक टेप रिकॉर्डर व कई अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई हैं. इसके साथ ही सुरक्षाबलों को एक बड़ी उपलब्धि मिली है.

वही एसएसपी राजोरी ने अपने बयान में बताया कि मनयाल क्षेत्र में आतंकी ठिकाना होने की जानकारी प्राप्त हुई थी. ओर इसी सूचना के आधार पर पुलिस औऱ सेना की संयुक्त टीम ने क्षेत्र की चारो ओर से घेराबंदी कर तलाशी अभियान प्रारम्भ कर दिया. तब इसके चलते आतंकी ठिकाना मिला, जिसे पूरा तबाह कर दिया गया है. साथ ही यहां से अत्यधिक मात्रा में हथियार व गोला बारूद बरामद हुआ है.

आगे बताते हुए एसएसपी ने कहा कि क्षेत्र में अभी तलाशी अभियान लगातार जारी है. सभी एजेंसियों के मध्य अच्छे तालमेल के चलते देश विरोधी तत्वों के नापाक मंसूबों को नाकाम करने में निरंतर सफलता प्राप्त हो  रही है. ओर इस सफलता के बाद सभी जवानो में ओर जोश उतपन्न हो गया है. इसी बड़ी उपलब्धि के साथ ये अभियान निरंतर जारी ही रहेगा. तथा अभियान में अन्य बदलाव कर कई आतंकवादियों के ठिकाने ध्वस्त करने का लक्ष्य निर्धारित किया जाएगा. 

कारगिल विजय दिवस : कारगिल के हीरो दशरथ सिंह गुर्जर, 4 दिन तक रहे थे भूखे

कारगिल विजय दिवस : गोलीबारी के बीच पहाड़ में बना दिया था भारतीय शेरों ने रास्ता

अयोध्या के राम मंदिर के पुराने डिजाइन में होंगे कई परिवर्तन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -