जम्‍मू-कश्‍मीर : शुक्रवार के बाद शनिवार भी आतंकियों से मुठभेड़ जारी
जम्‍मू-कश्‍मीर : शुक्रवार के बाद शनिवार भी आतंकियों से मुठभेड़ जारी
Share:

श्रीनगर : जम्‍मू और कश्‍मीर के शोपियां में शुक्रवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. जो कि शनिवार सुबह भी जारी रही. बता दें कि शुक्रवार शाम को सेना को किलोरा में लश्कर कमांडर के छिपे होने की जानकारी प्राप्त हुई थी. जिसके बाद शनिवार सुबह फायरिंग दोबारा शुरू हो गई जिसमें कई आतंकी मारे जाने की खबर है. साथ ही इस दौरान एक दिन पहले मारा गया आतंकी लश्‍कर-ए-तैयबा उमर मलिक का शव भी बरामद किया गया है.

भारतीय सीमा में चीनी गतिविधियां, प्रशासन बेसुध

उस आतंकी के शव के पास से एक एके-47 बरामद की गई है. वहीं अब तक मुठभेड़ में चार आतंकियों के मारे जाने की खबर है. इस दौरान सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और वहां तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. बता दें कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ शोपियां के किलोरा गांव में हो रही है.

पाक चुनाव: इमरान और सेना के खिलाफ जनता सड़क पर

बता दें कि शुक्रवार को सुबह से ही जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है, जिसमे शुक्रवार को तीन आतंकियों को मार गिराया था, जिसके बाद आज शनिवार सुबह मुठभेड़ शुरू गई जिसमें चार और आतंकियों को सेना ने मार गिराया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद ने सेना की तारीफ करते हुए इसे शांति के लिए अच्छा बताया है. 

ख़बरें और भी...

औरंगजेब की मौत का बदला लेने विदेश से लौटे 50 दोस्त

इंडियन आर्मी ने निकाली 10वीं पास के लिए वैकेंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -