जम्मू कश्मीर:  सुरक्षाबलों ने तीन युवकों को आतंकी बनने से रोका, उकसाने वाले गिरफ्तार
जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने तीन युवकों को आतंकी बनने से रोका, उकसाने वाले गिरफ्तार
Share:

पुलवामा: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने 3 युवाओं को आतंकी बनने से बचा लिया. ये तीनों आतंकियों के मददगारों के उकसाने पर आतंकी संगठनों में शामिल होने जा रहे थे. इन युवकों को आतंकवादी बनने के लिए उकसाने करने वाले 2 लोगों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. 

सुरक्षाबलों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, आगे भी वो कश्मीर के युवाओं को आतंकी गुट में शामिल होने से रोकने के लिए भरसक कोशिश करते रहेंगे. दरअसल अवंतिपोरा पुलिस को जानकारी मिली थी कि पुलवामा के त्राल में कुछ युवा लड़के आतंकियों के समूह में शामिल होने जा रहे हैं. इस खबर के मिलते ही पुलिस और अन्य सुरक्षाबलों की टीमों ने फ़ौरन एक्शन लिया और युवाओं को आतंकी बनने से बचा लिया.

इन तीनों युवा लड़कों को आतंकियों के समूह में भर्ती होने के लिए आतंकवादियों के मददगार रिजवान अहमद वानी और रईस अहमद चोपान ने उकसाया था. रिजवान और रईस भी त्राल के रहने वाले हैं. इनको अरेस्ट किया जा चुका है. ये लोग हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों को खाने-पीने का सामान, रहने की जगह और दूसरी चीजें मुहैया करवाते थे. फिलहाल सेना द्वारा घाटी में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

रघुराम राजन का बड़ा बयान, कहा- रहत पैकेज का ऐलान कर बैठ नहीं सकती सरकार

चीन के खिलाफ अभियान चालना AMUL को पड़ा भारी, ट्विटर ने ब्लॉक किया अकाउंट

सरकार से बोले कोरोना वारियर्स- हमे इस्तेमाल किया हुआ टिश्यू पेपर न समझें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -