जम्मू में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी उपलब्धि, गोला-बारूद व हथियार हुए बरामद
जम्मू में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी उपलब्धि, गोला-बारूद व हथियार हुए बरामद
Share:

जम्मू: देश के राज्य जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा आये दिन कई हमलों को अंजाम दिया जाता है. वही इस बीच राज्य में सुरक्षाबलों को एक बड़ी उपलब्धि प्राप्त हुई है. कुपवाड़ा में सेना तथा जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 3 संदिग्ध युवकों को पकड़ा है. सुंयक्त ऑपरेशन में संदिग्ध व्यक्तियों के पास से गोला बारूद तथा हथियार भी बरामद किए गए हैं. 

प्राप्त हुई सुचना के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर पुलिस को सोमवार की शाम को कुपवाड़ा में तीन संदिग्ध व्यक्तियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. जिसके पश्चात् पुलिस ने सेना के साथ संयुक्त अभियान चलाते हुए, आज तीनों व्यक्तियों को पकड़ लिया. व्यक्तियों के पास से कुछ पेपर, गोला-बारूद, एक एके 47 तथा दो पिस्तौल बरामद की गई हैं. फिलहाल तीनों व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही पुलिस द्वारा निरंतर निरिक्षण किया जा रहा है.

वही दूसरी तरफ राज्य में सोमवार को कोरोना के 3912 संदिग्ध लोगों को निगरानी में लिया गया. अब तक कोरोना संक्रमित, उनके संपर्क और विभिन्न यात्राओं से जुड़े मामलों में 395216 लोगों को निगरानी में लिया जा चुका है. इसमें 40932 को घर पर क्वारंटीन, 7514 को आइसोलेशन, 48716 को घर पर सर्विलांस पर लिया गया है. इसमें 297576 ने सर्विलांस अवधि को पूरा कर लिया है. अब तक 725542 सैंपलों में से 700175 की रिपोर्ट निगेटिव आई है. अब तक जम्मू संभाग से 36 और कश्मीर से 443 लोगों की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है.

स्वतंत्रता दिवस पर बच्चों के लिए कविता, हर किसी में भर देगी जोश

मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय की गोली मारकर की हत्या

उत्तराखंड में बढ़ी सैंपल जांच, 1.95 लाख नमूनों का हो चूका है टेस्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -