सुरक्षाबलों ने किए दो आतंकी ठिकाने ध्वस्त, बरामद हुई कई आपत्तिजनक सामग्री
सुरक्षाबलों ने किए दो आतंकी ठिकाने ध्वस्त, बरामद हुई कई आपत्तिजनक सामग्री
Share:

जम्मू: देश के राज्य जम्मू कश्मीर में आये दिन कई हमलों को अंजाम दिया जाता है. वही इस बीच सुरक्षाबलों की जॉइंट टीम ने दक्षिणी कश्मीर में पुलवामा शहर के बदरु, बारसो में दो दहशतगर्दों के ठिकानों का पर्दाफाश किया है. लश्कर के इन आतंकी ठिकानों से अत्यधिक मात्रा में गोलाबारूद के साथ-साथ अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है. सेना की 50-आरआर, सीआरपीएफ की बटालियन-130 तथा अवंतीपोरा पुलिस की जॉइंट टीम ने इस ऑपरेशन को सफल किया है.

आपको बता दें कि पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई थी कि अवंतीपोरा के बदरु, बारसो वन इलाके में लश्कर के दहशतगर्दों ने छिपने का ठिकाना बना रखा है. इसी तहरीर के आधार पर सेना की 50-आरआर, सीआरपीएफ की बटालियन-130 तथा अवंतीपोरा पुलिस ने क्षेत्र में बुधवार रात तलाशी अभियान आरम्भ किया था.

वही गुरुवार को तलाशी अभियान में सुरक्षाबलों को लश्कर के दो आतंकी ठिकाने मिले, जिन्हें समाप्त कर दिया गया है. आतंकी ठिकानों से एके-47 राइफल के 1918 कारतूस, दो ग्रेनेड, एक यूजीबीएल थ्रोवर, 4 यूजीबीएल, अमोनियम नाइट्रेट जैसे पदार्थ के साथ-साथ अन्य आपत्तिजनक भी बरामद हुई हैं. इसके साथ 5400 रुपये, बर्तन, गैस स्टोव, गैस सिलेंडर तथा अन्य खाद्य सामग्री भी बरामद हुई है. इसी के साथ एक बार फिर सुरक्षाबलों को सफलता हासिल हुई है, तथा आतंकियों को विफलता प्राप्त हुई है. वही सुरक्षाबलो को सतर्क कर दिया गया है, ताकि अगर विफलता से बोखलायें आतंकी किसी हमले को दस्तक दे तो जवान अपनी पूरी तैयारी के साथ उन पर जवाबी कार्रवाई कर सके.

ऋषि पंचमी : ऋषि पंचमी के दिन किसकी पूजा की जाती है, जानिए पूजन की विधि

ऋषि पंचमी : जानिए व्रत से जुड़ीं 5 रोचक बातों के बारे में...

बड़ी खबर: अब बिना PUC गाड़ी चलाने पर लगेगा 10,000 तक जुर्माना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -