कश्मीर से जैश का आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद जब्त
कश्मीर से जैश का आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद जब्त
Share:

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने जैश ए मोहम्मद के एक आतंकवादी को भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद के साथ गिरफ्तार किया है। वह किसी बड़े आतंकी वारदात को अंजाम देने के फिराक में था। जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया। दबोचे गए आतंकी का नाम मोहसिन मंजूर सलहिया के रूप में हुई है। जो की ओल्ड टाउन बारामूला का रहने वाला है। जम्मू कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि जम्मू और कश्मीर पुलिस ने मोहसिन मंजूर सलहिया नाम के एक जैश ए मोहम्मद आतंकी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने यह भी बताया कि आतंकी के पास से गोला बारूद भी जब्त किया गया है।

आतंकी बारामूला में आतंकी गतिविधियों में सक्रिय था। पुलिस के अनुसार सलहिया बारामूला जिले में आतंकी गतिविधियों के लिए तीन आतंकवादियों के एक नए बने आतंकवादी समूह का भाग था। जम्मू कश्मीर पुलिस ने कहा कि इससे पहले इस समूह का एक आतंकवादी एक महीने पहले पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया था।

इस दौरान एसपीओ बिलाल भट्ट शहीद हो गए थे जबकि पुलिस उप निरीक्षक अमरदीप गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उधर एक दूसरे आतंकी को हाल ही में एक ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया गया था। और अब तीसरे और आखिरी आतंकवादी की गिरफ्तारी हो गई है। इससे पूरा आतंकी समूह खत्म हो गया है। साथ ही एक आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया है। बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 समाप्त करने के बाद राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर काफी सख्ती बरती जा रही है। 

शेख हसीना को प्रियंका गाँधी ने लगाया गले, कहा- लंबे समय से था इंतजार

सगाई समारोह में शामिल होने कार से जा रहा था परिवार, सामने से आए ट्रक ने मार दी टक्कर, 4 की मौत

निकाय चुनाव से पहले कमलनाथ सरकार को बड़ा झटका, गवर्नर ने इस अहम अध्यादेश को नहीं दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -