J&K: आजादी के जश्न के बीच कुलगाम में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, 1 पुलिसकर्मी शहीद
J&K: आजादी के जश्न के बीच कुलगाम में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, 1 पुलिसकर्मी शहीद
Share:

कुलगाम: जम्मू कश्मीर में आतंकी अब देर रात हमले कर रहे हैं। जी दरअसल बीते शनिवार रात आतंकियों ने कुलगाम के कैमोह में ग्रेनेड से हमला किया। बताया जा रहा है इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया। वहीं बाद में सुरक्षाबल पहुंचे, तब तक आतंकी भाग निकले थे। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आतंकियों के बारे में पता किया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि जम्मू कश्मीर पुलिस का कहना है कि, कुलगाम के कैमोह में बीते शनिवार रात ग्रेनेड की घटना की सूचना मिली थी और इस आतंकी घटना में पुंछ के मेंढर निवासी ताहिर खान नाम का एक पुलिस कर्मी घायल हो गया था।

उसे इलाज के लिए जीएमसी अस्पताल अनंतनाग ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया और शहीद हो गए। आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि इससे पहले शनिवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड अटैक किया था। जी हाँ और इस हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान घायल हो गया था। वहीं दूसरी तरफ श्रीनगर पुलिस ने ट्वीट कर बताया था कि अली जान रोड, ईदगाह पर आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों की ओर एक ग्रेनेड फेंका है, इससे सीआरपीएफ का एक जवान मामूली रूप से जख्मी हो गया। वहीं उससे पहले यहां राजौरी में भारतीय सेना के एक अड्डे पर आत्मघाती हमले को सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया था। हालाँकि एनकाउंटर में दोनों आतंकवादी मारे गए थे।

जबकि सेना के तीन जवानों की जान चली गई थी। सूबेदार राजेंद्र प्रसाद, राइफलमैन मनोज कुमार और राइफलमैन लक्ष्मणन डी ने गुरुवार सुबह ऑपरेशन के दौरान देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया था। वहीं दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हमले की निंदा की थी और आतंकवादियों और उनके समर्थकों से सख्ती से निपटने के आदेश दिए थे।

जम्मू-कश्मीर को लेकर केरल के विधायक ने की विवादित पोस्ट, दर्ज हुई शिकायत

'मैं टूट चुका था।।।', सर्टिफिकेट केस में क्लीन चिट मिलने पर बोले समीर वानखेड़े

'मैं महान नहीं, जल कुकड़ी इंसान हूं।।।', इस मशहूर एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -