स्मृति ईरानी ने कहा- "जम्मू-कश्मीर के लोगों को पीएम मोदी पर है विश्वास..."

श्रीनगर: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा है और केंद्र केंद्र शासित प्रदेश के लिए किए गए वादों को पूरा करने के लिए उत्सुक है। स्मृति ईरानी केंद्र शासित प्रदेश कश्मीर के लिए केंद्र सरकार की विशेष पहल के तहत बडगाम के दो दिवसीय दौरे पर हैं, जहां उन्होंने कहा, "आज मैं जिस किसी से भी मिली, उसे प्रधानमंत्री मोदी पर विश्वास है और हम किए गए वादों को पूरा करने के लिए उत्सुक हैं। केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए।"

ईरानी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में संचालित 28,000 आंगनवाड़ी केंद्रों को 31,000 स्मार्टफोन वितरित किए गए हैं और पोषण अभियान योजना के तहत केंद्र शासित प्रदेश में पात्र महिलाओं और बच्चों को लगभग 9 करोड़ रुपये की आर्थिक राहत दी गई है। उन्होंने कोविड -19 महामारी के दौरान चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों के बावजूद अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए किए गए उपायों के लिए जिला प्रशासन के प्रयासों की सराहना की और धन्यवाद दिया।

स्मृति ईरानी ने अपने दौरे के दौरान नाबार्ड द्वारा 5.85 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली बडगाम-ममत-हंदजान से 10 किमी सड़क के उन्नयन की आधारशिला भी रखी।

'देश की बेटियों' के लिए खुशखबरी, इसी साल से NDA परीक्षा में होगी महिलाओं की एंट्री

ग्लोबल पीस सेंटर के अध्यक्ष मौलाना कलीम गिरफ्तार, धर्मांतरण के लिए हवाला फंडिंग का आरोप

नौकरशाहों पर टिप्पणी के बाद उमा भारती ने कहा - अपनी भाषा में करेंगी ' सुधार'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -