बालाकोट में पाकिस्तानी सेना ने फिर की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में सेना ने दिया करारा जवाब
बालाकोट में पाकिस्तानी सेना ने फिर की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में सेना ने दिया करारा जवाब
Share:

जम्मू: जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा आये दिन कई हमलों को अंजाम दिया जाता है. वही इस बीच पाकिस्तानी सेना की नापाक इरादे रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. पुंछ शहर के बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया है. इसके चलते सीमा पार से छोटे तथा बड़े हथियारों से फायरिंग की, जिसका भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया.

वही इससे पूर्व पाकिस्तानी सेना ने बृहस्पतिवार देर शाम एलओसी पर संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए, बालाकोट तथा मेंढर सेक्टर में सेना की चौकियों के साथ-साथ रिहायशी क्षेत्रो में मोर्टार से फायरिंग आरम्भ कर दी. इससे एलओसी से सटे ग्रामीण इलाकों में रहने वाले लोगों में खौफ का माहौल छा गया है. सेना की ओर से भी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया गया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बृहस्पतिवार देर शाम लगभग आठ बजे पाकिस्तानी सेना ने मेंढर सब डिवीजन के बालाकोट तथा मेंढर सेक्टर में एलओसी पर संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए, सेना की चौकियों के साथ-साथ रिहायशी क्षेत्रों को निशाना बनाकर फायरिंग की. पाकिस्तानी सेना ने यूनिवर्सल मशीनगन से यूनिवर्सल मशीनगन के अग्रिम इलाकों में फायरिंग करने के साथ-साथ 120 एमएम के मोर्टार दागने आरम्भ कर दिए. इससे पूरे इलाके में दहशत बन गई. लोग जान बचाने के लिए घरों तथा बंकरों में शरण लेने का विवश हो गए. सिर्फ इतना ही नहीं कठुआ शहर के हीरानगर सेक्टर में इंटरनेशनल सीमा पर पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लंघन कर रिहायशी क्षेत्रों तथा चौकियों को निशाना बनाया. वही इस बीच पाकिस्तानी सेना को एक बार फिर विफलता का सामना करना पड़ा.

केरल में कोरोना का आतंक जारी, एक हजार से ज्यादा केस आए सामने

ईमेल और पोर्टल के जरिए होंगे DU फाइनल ईयर के एग्जाम, हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला

सेमि न्यूड पेंटिंग केस: रेहाना फातिमा को सुप्रीम कोर्ट से झटका, जमानत याचिक ख़ारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -