जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में पाकिस्तानी आतंकी हैदर समेत दो ढेर
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में पाकिस्तानी आतंकी हैदर समेत दो ढेर
Share:

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में आज यानी रविवार तड़के सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। बताया जा रहा है इसमें एक पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल है। जी हाँ और दोनों आतंकी लश्कर-ए-तायबा (एलईटी) के थे। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले के चेयन देवसर इलाके में मुठभेड़ तब शुरू हुई जब सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की बाद घेराबंदी कर क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया।

जी हाँ और इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर भारी फायरिंग कर दी। वहीं जवाबी कार्रवाई में दोनों आतंकी मारे गए और पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने बताया कि, 'मारे गए एक आतंकी की पहचान पाकिस्तानी आतंकी हैदर के तौर पर हुई है। वह उत्तरी कश्मीर में दो साल से अधिक समय से सक्रिय और कई आतंकी अपराधों में शामिल था।' आप सभी को बता दें कि इससे पहले बीते शनिवार सुबह आतंकियों ने हमला कर एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी थी। इस हमले में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मी ने इलाज के दौरान देर शाम अस्पताल में दम तोड़ दिया और वह पुलिस नियंत्रण कक्ष हेल्पलाइन 112 में ड्राइवर के रूप में तैनात थे। हालाँकि इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन आतंकियों का सुराग नहीं लगा। वहीं आगे पुलिस ने बताया कि घटना सुबह 8.50 बजे की है।

बाइक से जा रहे कांस्टेबल गुलाम हसन को आतंकियों ने सफाकदल इलाके में आइवा पुल के पास निशाना बनाकर गोली मारी। इस दौरान गोली लगते ही वह बाइक से गिर पड़े। इसके बाद आतंकी मौके से भाग निकले। वहीं खून से लथपथ पुलिसकर्मी को तत्काल शेर-ए-कश्मीर चिकित्सा विज्ञान संस्थान (स्किम्स) पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने देर शाम दम तोड़ दिया।

प्लॉट में सिर कटी लाश मिलने से इस्लाके में मची सनसनी, नहीं हो पा रही डेड बॉडी की पहचान

जेल से निकलते ही बढ़ी नवनीत राणा की मुश्किलें, मीडिया में बयान देकर बुरी फंसी!

पति गया था ऑफिस...घर पर अकेली थी माँ और पत्नी, फिर हुआ कुछ की सन्न रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -