पिछले 24 घंटों में जम्मू कश्मीर में कोरोना का आतंक, सामने आए इतने केस
पिछले 24 घंटों में जम्मू कश्मीर में कोरोना का आतंक, सामने आए इतने केस
Share:

जम्मू: जम्मू और कश्मीर में संक्रमण के 573 नए मामले दर्ज किए गए हैं। अधिकारियों ने 105 यात्रियों सहित डेटा जारी किया, मरने वालों की संख्या 2,008 हो गई। स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि जम्मू से कोविड-19 के मामले रविवार को कश्मीर डिवीजन से 122 और 451 थे। श्रीनगर जिले में 62 यात्रियों सहित अधिकतम 208 मामले दर्ज किए गए, इसके बाद जम्मू में 92 और बारामूला जिले में 84 मामले दर्ज किए गए।
'
जम्मू और कश्मीर में उपराज्यपाल प्रशासन ने 9 वीं कक्षा तक के स्कूलों को दो सप्ताह और 10 वीं और 12 वीं कक्षाओं को एक सप्ताह के लिए बंद करने का आदेश दिया। हालांकि, दो जिलों ने कोई ताजा मामला दर्ज नहीं किया, जबकि सात अन्य जिलों में एकल अंकों के मामले थे। 

बडगाम, अनंतनाग, पुलवामा, बांदीपोरा, कुपवाड़ा, कुलगाम, शोपियां, और कठुआ दोहरे अंकों में मामले दर्ज करने वाले अन्य जिले थे। कुल सकारात्मक मामलों की संख्या बढ़कर 132439 हो गई। कुल 3574 ताजा सकारात्मक मामले हैं, जहां 126860 की वसूली हुई है। उपन्यास कोरोनावायरस से बरामद मामलों की संख्या 1,27,049 मरीज हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू में महामारी से एक मौत दर्ज की गई जबकि पिछले 24 घंटों में कश्मीर से वायरस से जुड़ी दो मौतें हुईं।

रेखा के बाद 'इंडियन आइडल 12' में नजर आएँगे एआर रहमान

राहुल गाँधी ने चुनाव प्रचार में NYAY योजना पर दिया जोर

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जम्मू-कश्मीर ने स्कूल बंद करने का किया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -