लश्कर को लगा तगड़ा झटका, पुलिस के हथैचढ़ा सहयोगी, ऐसा हुआ हाल
लश्कर को लगा तगड़ा झटका, पुलिस के हथैचढ़ा सहयोगी, ऐसा हुआ हाल
Share:

जम्मू: जम्मू में आए दिन आतंकवादियों द्वारा कई हमलो को अंजाम दिया जाता है. वही इसी बीच शहर के पीर मिट्ठा क्षेत्र से पकड़े गए लश्कर के मददगार को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. पुलिस टीमों ने डोडा और किश्तवाड़ शहरो में भी मंगलवार को छापेमारी की. गुनाहगार मुब्बसर भट्ट के संपर्क में रहने वाले आधे दर्जन से ज्यादा लोगों से पुलिस द्वारा पूछताछ की गई है. इनमें से कुछ के हिजबुल और लश्कर के लिए कार्य करने का संदेह है.

हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर मुब्बसर तक हवाला का पैसा कैसे पहुंचा. इसकी पूरी छानबीन की जा रही है. प्राप्त हुई पुख्ता सूचना के आधार पर सेना और पुलिस के विशेष ऑपरेशन विंग ने सोमवार को डोडा के रहवासी मुब्बसर को जम्मू के खटीका तालाब पर स्थित मस्जिद से पकड़ा था. साथ ही इसके पास एक टिफिन बॉक्स भी मिला था. इसमें डेढ़ लाख रुपये थे. इन पैसों को डोडा में आतंकी गतिविधियों पर खर्च किया जाने वाला था. यह पैसा पाकिस्तान में लश्कर के कमांडर हारून ने भेजा था. 

वही मंगलवार को पुलिस टीमों ने जम्मू संभाग के कठुआ, सांबा, बठिंडी आदि क्षेत्रो में कुछ लोगों से सवाल जवाब किये. कुछ टीमों ने डोडा और किश्तवाड़ में भी पूछताछ की है. पुलिस ने गुनहगार मुब्बसर के मोबाइल फोन को भी निरक्षण के लिए लैब भेजा है. ध्यान हो कि डोडा किश्तवाड़ में आतंकी संगठन फिर से आतंकवाद फैलाने का प्रयास कर रहा है. अब सुरक्षाबल निरंतर इनकी निगरानी में जुटे है. क्योकि दहशतगर्दो द्वारा किसी बड़े हमले की योजना बनाई जा रही है. इसके साथ ही सुरक्षाबल ओर अधिक सतर्क हो गए है. अब सुरक्षाबलों का पूरा ध्यान आतंकवादियों की गतिविधियों पर है.

हरियाली तीज : ये हैं महिलाओं के सोलह श्रृंगार, जिनके बिना अधूरा है यह त्यौहार

दिल्लीवासी सावधान, ​मूसलाधार बारिश का अलर्ट जारी

'OBC आरक्षण पर घड़ियाली आंसू बहाने बंद करे कांग्रेस', गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का प्रहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -