मुठभेड़ के बाद तनाव : कुलगाम और शोपियां में  लगाया कर्फ्यू
मुठभेड़ के बाद तनाव : कुलगाम और शोपियां में लगाया कर्फ्यू
Share:

श्रीनगर : घाटी में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच रविवार को कुलगाम में हुई भीषण मुठभेड़ में चार आतंकी मारे गए .इस मुठभेड़ में दो जवान भी शहीद हो गए. वहीं दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के फ्रिसल इलाके में एक और शोपियां शहर में मुठभेड के बाद हुई झडपों में एक अन्य नागरिक की मौत के बाद आज कर्फ्यू लगा दिया गया. अलगाववादी संगठनों ने इन मौतों के विरोध में घाटी में सोमवार को हडताल का आह्वान किया, जिसका मिला जुला असर देखने को मिला.

गौरतलब है कि एक व्यक्ति की मौत आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड में हुई थी, जबकि दूसरा व्यक्ति इसके बाद हुये प्रदर्शनों में मारा गया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कल हुई मौतों को देखते हुए कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बनाये रखने के लिए समस्त कुलगाम जिले और शोपियां शहर में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है.

बता दें कि फ़िलहाल दक्षिण कश्मीर से होकर गुजरने वाले श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोगों की आवाजाही की अनुमति दी गयी है. घाटी में कहीं भी लोगों के आने जाने पर कोई पाबंदी नहीं है लेकिन असामाजिक तत्वों पर कडी नजर रखने के लिए संवेदनशील इलाकों में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है.

आतंकियों से मुठभेड़ में तीन जवान शहीद

जम्मू- कश्मीर : मुठभेड़ में भारतीय सेना ने मार गिराए दो आतंकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -