जम्मू कश्मीर : असंतुलित होकर खाई में गिरी टाटा सूमो, नौ यात्रियों की हुई मौत
जम्मू कश्मीर : असंतुलित होकर खाई में गिरी टाटा सूमो, नौ यात्रियों की हुई मौत
Share:

शनिवार को जम्मू की बिलावर तहसील इलाके में यात्रियों से भरी एक टाटा सूमो गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में नौ यात्रियों की मौत हो गई. जबकि पांच लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों की गंभीर हालत को देखते उन्हें जम्मू के गर्वनमेंट मेडिकल कॉलेज (GMC) रेफर कर दिया गया है. मृतक और घायल सभी स्थानीय हैं.

आगरा में जोरों शोरों से होगा ट्रंप का आगमन, 25000 विद्यार्थी करेंगे राष्ट्रपति का अभिवादन

इस हादसे को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक देर शाम एक ओवरलोड टाटा सूमो 14 यात्रियों को लेकर बिलावर से मल्हार की ओर जा रही थी. रास्ते में कटली से चार किलोमीटर आगे ललोटी पुल के पास चालक नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी गहरी खाई में गिर गई. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने खाई में उतरकर राहत अभियान चलाया. घायलों और मृतकों को निजी वाहनों से बिलावर उपजिला अस्पताल पहुंचाया. जहां गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को प्राथमिक उपचार देने के बाद जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया.

अखिलेश यादव का दावा, 2022 में बनेगी सपा की सरकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पहाड़ी क्षेत्र जम्मू-कश्मीर में सड़क हादसे जान व माल का अधिक नुकसान करते हैं. हर वर्ष एक हजार के करीब लोगों की जान सड़क हादसों में जाती है. ऐसे में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी बैठक कर सड़क हादसों को रोकने के लिए मंथन तो करते हैं लेकिन जमीनी स्तर पर इन बैठकों का असर होता नहीं दिखता. सड़क हादसे जस के तस हो रहे हैं. वहीं, गुरूवार को जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले के जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर खड़े एक ट्रक से एक कार के टकराने से 5 लोगों की मौत हो गई थी.दर्दनाक घटना को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया था कि यह घटना गगवाल क्षेत्र के स्वांडा मोड़ पर हुई थी. कार के चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया जिसके बाद वह वहां खड़े ट्रक से टकरा गया. यह घटना सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर हुई. अधिकारी ने बताया कि कार में सवार सभी लोगों को निकटतम अस्पताल ले जाया गया, जहां सभी को मृत घोषित कर दिया गया था.

CM उद्धव ठाकरे रामलला का लेंगे आशीर्वाद, इस दिन जाएंगे अयोध्या

राजनाथ का बड़ा बयान, कहा- 'कुछ ऐसी ताकतें जो उन्हें गुमराह करने की कोशिश...'

नहीं थम रहा मप्र और कांग्रेस का विवाद, जल्द एक दूसरे से मिलेंगे सिंधिया और दिग्विजय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -