जम्मू एआरटीओ दफ्तर में लोगों ने सोशल डिस्टन्सिंग की उड़ाई खूब धज्जियां
जम्मू एआरटीओ दफ्तर में लोगों ने सोशल डिस्टन्सिंग की उड़ाई खूब धज्जियां
Share:

जम्मू: कोरोना के कारण प्रत्येक राज्य की सरकार तरह-तरह के प्रयास कर रही है. परन्तु फिर भी कोई सफल परिणाम सामने नहीं आ रहा है. आए दिन देश में कोरोना के मामलो में वृद्धि हो रही है. राज्य से कई प्रकार की खबरे आ रही है. वही इस बीच यदि जम्मू कश्मीर की बात की जाये, तो जम्मू एआरटीओ दफ्तर में लोगों ने सोशल डिस्टन्सिंग की खूब धज्जियां उड़ाईं. कई लोगों ने तो मास्क भी नहीं पहना था. ओर कोरोना को भूल सब बिना किसी सुरक्षा भीड़ जमा कर खड़े थे.  

आपको बता दे की गुरुवार को बिक्रम चौक एआरटीओ कार्यालय में वाहन में नंबर प्लेट लगवाने और फिटनेस सर्टिफिकेट के लिए लोगों की लंबीं लाइन लगीं. ओर इसी दौरान सोशल डिस्टन्सिंग का कोई ध्यान नहीं रखा गया, न ही प्रशासनिक अधिकारी इस ओर ध्यान दे रहे हैं. इससे covid-19 के संक्रमण बढ़ने का खतरा ओर अधिक बढ़ रहा है. बीते कुछ दिनों पहले भी आरटीओ दफ्तर में लोगों का हुजूम उमड़ा था, किन्तु सरकार द्वारा जारी किये गए नियमों का पालन नहीं किया गया था. 

हालांकि पुलिस की तरफ से कठोरता करने के पश्चात् स्थिति ठीक हो गई थी. जिले में COVID-19 के बढ़ते मामलों के मध्य लोगों का इतनी संख्या में एक साथ इकट्ठा  होना, और सरकार द्वारा जारी एसओपी का पालन नहीं करना, ये सब चीज़े कई प्रकार की समस्याएं को बढ़ावा देती है. आरटीओ और एआरटीओ दफ्तरों में एसओपी के नियमों को यकीनी बनाने के लिए दफ्तर के काम को दिन को ध्यान में रखते हुए बांटा गया है. इसके बावजूद नियमो का पालन नहीं हो रहा. ओर यदि इसी तरह की स्थिति बनी रही तो कोरोना से बचना ओर अधिक मुश्किल हो जाएगा. 

बैसाखी के सहारे मास्क बेच रहे थे 80 वर्षीय दिव्यांग बुजुर्ग, मदद के लिए TMC सांसद ने बढ़ाया हाथ

मिजोरम में हिली धरती, 3.8 की तीव्रता से आया भूकंप

राजस्थान के सियासी संग्राम के बीच मोदी सरकार पर कपिल सिब्बल का सबसे बड़ा हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -