जम्मू कश्मीर: नियंत्रण रेखा के पास बारूदी सुरंग में धमाका, युवक जख्मी
जम्मू कश्मीर: नियंत्रण रेखा के पास बारूदी सुरंग में धमाका, युवक जख्मी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के गुलपुर सेक्टर के नियंत्रण रेखा के पास वाले गांव बगयालदरा में मंगलवार सुबह बारूदी सुरंग की चपेट में आने से 22 वर्षीय युवक घायल हो गया, जिसे परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचाया. घायल युवक का इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, इंडियन आर्मी द्वारा पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ को नाकाम करने के लिए नियंत्रण रेखा पर बारूदी सुरंगें बिछाई जाती हैं और बारिश के तेज पानी में बारूदी सुरंगें एक जगह से दूसरी ओर बहकर चली जाती हैं. इसी कारण अक्सर ऐसी घटनाएं घटती रहती हैं.

इससे पहले भी कई दफा ऐसी घटनाएं घट चुकी हैं. परिजनों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जिस जगह पर दुर्घटना घटी ये इलाका नियंत्रण रेखा के पास है और युवक सुबह तकरीबन दस बजे के करीब अपनी बकरियों के लिए घास (पतर) लेने के लिए जंगल में गया था. तभी युवक का पांव बारूदी सुरंग पर पड़ गया और ये हादसा हो गया .

इससे पहले जानकारी मिली थी कि पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया था. पाकिस्तानी आर्मी ने शुक्रवार रात हीरानगर सेक्टर और शनिवार सुबह मेंढर-पुंछ के कृष्णाघाटी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया था और सेना और रिहाइशी ठिकानों पर मोर्टार दागे थे. हालांकि भारतीय सेना से इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का ऐलान, नेशनल इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स के लिए खर्च होंगे 102 लाख करोड़

प्याज़ के बाद अब भिंडी के दामों ने भी छुआ आसमान, जानिए क्या है सब्जियों के भाव

बजट में स्टार्ट-अप्स के लिए टैक्स प्रोत्साहन दिया जायेगा, वित्त मंत्रालय को डीपीआइआइटी ने दिए सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -