जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, दो आतंकी घिरे

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में शोपियां के द्रगाड इलाके में एनकाउंटर शुरू हो गया है. पुलिस और सुरक्षा बल अभियान को अंजाम दे रहे हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है. आतंकवाद विरोधी अभियान के तहत सभी लोगों को घरों के भीतर रहने के लिए कहा गया है. इलाके में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं. पुलिस और सुरक्षा बल पूरी तरह से सतर्क हैं.

जैसे ही बलों की संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान की तरफ बढ़ी, छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ आरंभ हो गई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने भी आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच फायरिंग होने की पुष्टि की. सूत्रों के अनुसार, दो से तीन आतंकियों के फंसे होने का अनुमान है. सेना के अधिकारियों ने बताया कि स्थानीय मस्जिदों से ऐलान कर लोगों को सतर्क किया गया. सुरक्षा बल आतंकवादियों के खिलाफ अंतिम प्रहार की तैयारी में हैं.

सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच लगातार जारी एनकाउंटर को लेकर आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे जम्मू क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने नियंत्रण रेखा के साथ आगे के क्षेत्रों का दौरा किया और सुरक्षा बलों को जारी ऑपरेशन के तहत कई निर्देश दिए गए. इसके साथ ही जम्मू के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने भी रविवार को भीमबेर गली का दौरा किया था और जल्द ही आतंकियों के सफाए का भरोसा जताया.

चंद्रबाबू नायडू ने केंद्रीय बलों से सुरक्षा की मांग की

दो दिन की शांति के बाद फिर भड़के पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

भारत में बढ़ी सोने की मांग के कारण गिरी बचत दर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -