जम्मू-कश्मीर में गहरे गड्ढे में गिरी कार, दस से ज्यादा लोगों की मौत

Mar 16 2019 03:41 PM
जम्मू-कश्मीर में गहरे गड्ढे में गिरी कार, दस से ज्यादा लोगों की मौत

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में एक कार के सड़क से फिसलकर गहरे गड्ढे में गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई और अन्य तीन लोग घायल हो गए। डीसी ने बताया कि एक एसयूवी चंद्रकोट से राजगढ़ जा रही थी, जो सुबह करीब साढ़े दस बजे कुंडा नाला के पास 500 फुट से अधिक गहरे गड्ढे में गिर गई। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पुलिस ने बचाव अभियान शुरू किया और दो महिलाओं तथा एक बच्चे सहित पांच शव बाहर निकाले।

नक्सलियों ने लगाए लोकसभा चुनाव बहिष्कार का आह्वान करने वाले पर्चे

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

जानकारी के अनुसार अधिकारी ने बताया कि घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। राजगढ़, रामबन जिले का दूरदराज का तहसील है, जो लिंक रोड के जरिए जम्मू-कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा है। वही दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के कोंदागांव में स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर एक कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई। जिसमें कम से कम चार लोगों की मौत हो गई है। 

Flipkart Holi Gadgets Sale : 40 फीसदी तक मिल रहा डिस्कंट, कई प्रोडक्ट है शामिल

ट्रक और कार में हुई जोरदार भिड़ंत 

इसी के साथ कोंदागांव के जिलाधिकारी ने कहा, 'मृतकों के परिवारवालों को 25,000 रुपये बतौर मुआवजा दिया जाएगा और दुर्घटना में घायल हुए लोगों का मुफ्त में इलाज करवाया जाएगा। जानकारी के अनुसार सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे। ट्रक और बोलेरो के बीच हुई यह टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। दोनों हादसे के समय आपस में चिपक गए थे। घटना के बाद लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया। वहीं अस्पताल ले जाते समय दो लोगों ने दम तोड़ दिया।

शाओमी के 49 इंच की टीवी की कीमत में एक बार फिर कटौती, मिलेगी ये सुविधाएं

Indian Agricultural Research Council Gangtok में नौकरी, यंग प्रोफेशनल करें अप्लाई

Vivo Carnival : कुल 14,800 रुपये का डिस्काउंट, कंपनी के सबसे तगड़े फोन हैं कतार में...