जम्मू कश्मीर से दो आतंकी हुए गिरफ्तार, बरामद हुए कई हथियार
जम्मू कश्मीर से दो आतंकी हुए गिरफ्तार, बरामद हुए कई हथियार
Share:

जम्मू: मंगलवार देर शाम देश के राज्य जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा हिरासत में लिए गए संदिग्ध दहशतगर्दों के बारे में जानकारी हाथ लगी है. सेना के चिनार कॉर्प्स ने बताया कि आरंभिक इन्वेस्टिगेशन में पता चला है कि वो दोनों पाकिस्तान के एक एक्टिव दहशतगर्द के निरंतर कांटेक्ट में थे. वही 5-6 सितंबर को उन्होंने सांबा से औजार एकत्र किए, तथा कश्मीर घाटी की तरफ जा रहे थे. 

आपको बता दें कि ट्रक से कश्मीर जा रहे दोनों दहशतगर्दो को सुरक्षाबलों ने कुलगाम के जवाहर टनल के समीप मंगलवार की देर शाम हिरासत में ले लिया गया था. वही उनके पास से दो एके 47 राइफल तथा आईईडी से भरे बॉक्स जब्त किए गए थे. सिक्योरिटी एजेंसियां उनसे पूछताछ कर और भी सूचनाएं जुटाने में लगी हुई हैं. पुलिस सूत्रों ने उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया था कि उनके समीप से दो मैगजीन के साथ एक एके-47 राइफल, तीन मैगजीन के साथ एक एम-4 यूएस कार्बाइन, 12 मैगजीन के साथ छह चीनी पिस्टल तथा आईईडी से भरा बॉक्स जब्त किया गया. इसी के साथ सुरक्षाबलों को एक और सफलता प्राप्त हुई है.

वही दूसरी तरफ देश में कोरोना वायरस के नए मामलों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी दर्ज की गई है. बीचे 24 घंटों के दौरान 95 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं और इस दौरान 1,172 लोगों की मौत भी हुई है. इस बीच वायरस से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है. कोरोना के एक्टीव मामलों से पूरी तरह से ठीक हो चुके मरीजों की संख्या करीब चार गुना हो गई हैं. ठीक होने वाले मरीजों की बात करें तो यह आंकड़ा करीब 78 फीसद पर पहुंच गया है. इसी के साथ देश में कोरोना के मामलों में निरंतर बढ़ोतरी हो रही है.

ओडिशा में माओवादियों के साथ मुठभेड़, 5 माओवादी ढेर, 2 जवान शहीद

राम मंदिर के निर्माण से पहले ही जालसाजों ने ट्रस्ट के अकाउंट से निकाले लाखों रूपये

रुपये के लेनदेन के चलते व्यापारी का हुआ मर्डर, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -