सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, दो दहशतगर्दों को किया ढेर
सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, दो दहशतगर्दों को किया ढेर
Share:

जम्मू: देश से आए दिन कई तरह मामले सामने आते रहते है इस बीच शनिवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता प्राप्त हुई है तथा उन्होंने एनकाउंटर में दो दहशतगर्दों को मार गिराया है। इस सिलसिले में एक पुलिस अफसर ने बताया कि सुरक्षाबलों ने रानीपोरा क्षेत्र के क्वारीगाम में दहशतगर्दों की उपस्थिति की तहरीर प्राप्त होने के पश्चात् घेराबंदी कर और तलाशी अभियान आरम्भ किया था। 

वही जब सुरक्षाबल क्षेत्र में खोजबीन कर रहे थे तो दहशतगर्दों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दीं। पुलिस अफसर ने बताया कि सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसके पश्चात् दोनों तरफ से फायरिंग हुई। इस के चलते दो दहशतगर्द मारे गए। उन्होंने बताया कि मारे गए दहशतगर्दों की पहचान और वे किस आतंकी समूह से संबद्ध है इसका पता लगाया जा रहा है।

इसके साथ ही पिछले दिन कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों तथा दहशतगर्दों के बीच मुठभेड़ हुई थी। दहशतगर्दों की उपस्थिति की खुफिया खबर प्राप्त होने के पश्चात् बृहस्पतिवार रात सुरक्षाबलों ने कुलगाम जिले के रेडवानी क्षेत्र में घेराबंदी कर तलाश अभियान आरम्भ किया था। दहशतगर्दों द्वारा सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में परिवर्तित हो गई थी। दक्षिण कश्मीर में बीते तीन दिनों में पांच मुठभेड़ें हुई हैं, जिसमें सात दहशतगर्दों का खात्मा किया गया है।

ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए बैलगाड़ी से गिरे कांग्रेस कार्यकर्ता, देखें वीडियो

खुशी कपूर के जिम लुक ने लूटा फैंस का दिल, तस्वीरों में नजर आया जबरदस्त अंदाज

मां की हालत देख पसीजा चोर का दिल, वापस लौटाया चोरी किया हुआ बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -