जम्मू कश्मीर : राजौरी एनकाउंटर में आतंकियों से लड़ते हुए वीरगति को प्राप्त हुए सेना के JCO
जम्मू कश्मीर : राजौरी एनकाउंटर में आतंकियों से लड़ते हुए वीरगति को प्राप्त हुए सेना के JCO
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में राजौरी जिले के थानामंडी इलाके में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुए एनकाउंटर में इंडियन आर्मी के JCO शहीद हो गए हैं. जानकारी के अनुसार, वन क्षेत्र में 3 से 4 आतंकी छिपे हुए हैं और आतंकियों की हर एक गोली का सुरक्षाबल मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. सूत्रों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती जिले राजौरी में गुरुवार को आतंकवादियों के साथ एनकाउंटर में एक जवान जख्मी हो गया.

एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने थानामंडी इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. अधिकारी ने बताया कि तलाशी अभियान तब एनकाउंटर में तब्दील हो गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां दागनी शुरू कर दीं. उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने आंतकियों को करारा जवाब दिया है.

बता दें कि इसी इलाके में छह अगस्त को पुलिस ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. राजौरी में 6 अगस्त को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर हुआ था. अधिकारियों ने बताया था कि खुफिया इनपुट मिलने के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने जिले के थानामंडी वन क्षेत्र में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. सुरक्षाबलों के आतंकवादियों तक पहुंचने के बाद मुठभेड़ आरंभ हुई थी.

पीयूष गोयल ने आज विभिन्न निर्यात संवर्धन परिषदों के नेताओं के साथ की बैठक

लगातार दूसरे दिन गिरे डीजल के दाम, जानिए पेट्रोल का आज का दाम

NCB की रडार पर है सबसे बड़ा ड्रग तस्कर मूसा, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को करता है ड्रग सप्लाई!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -