अचानक पलटा सेना का वाहन, दस सैनिक हुए घायल
अचानक पलटा सेना का वाहन, दस सैनिक हुए घायल
Share:

जम्मू: जम्मू संभाग के सांबा में रामगढ़ के समीप सैन्य गाड़ी पलटने से दस जवान बुरी तरफ से घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए समीप के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. जहां इलाज के पश्चात् 6 सैनिकों को डिस्चार्ज कर दिया गया. जबकि चार सैनिकों को सैन्य हॉस्पिटल रेफर किया गया है. बता दें कि वर्षा के पश्चात् सड़क पर बहकर आई मिट्टी की वजह से फिसलन बहुत अधिक हो गई थी. इसी दौरान प्रातः लगभग चार बजे सैन्य वाहन रामगढ़ रास्ते से गुजर रहा था. अचानक टायर फिसलने से सैन्य गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई.

वही इस दौरान सैन्य गाड़ी में सवार सैनिकों में से दस सैनिक घायल हो गए. आनन-फानन में घायलों को रामगढ़ के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. जहां छह सैनिकों को इलाज के पश्चात् डिस्चार्ज कर दिया गया. जबकि चार सैनिको की स्थिति गंभीर देखते हुए, उन्हें जम्मू के सैन्य हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. रेफर किए गए सैनिकों में सुरजीत रैना, मनवार हुसैन, सूबेदार दीपक रैना तथा कांस्टेबल सुरेंद्र शर्मा सम्मिलित हैं. साथ ही घायलों का उपचार लगातार जारी है.

वही दूसरी तरफ देश में एक दिन में COVID-19 वायरस संक्रमण के 83 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 39 लाख को पार कर गई है. वहीं, देश में अब तक 30 लाख 37 हजार 152 लोग उपचार के बाद संक्रमण मुक्त हो चुके हैं. इसके चलते ठीक होने की दर 77.15 फीसद हो गई है वहीं COVID-19 से मृत्यु दर घटकर 1.75 फीसद हो गई है. आइसीएमआर से मिली जानकारी के अनुसार अब तक 4 करोड़ 66 लाख 79 हजार 145 नमूनों की जांच की जा चुकी है. गुरूवार को एक दिन में 11 लाख 69 हजार 769 नमूनों की जांच की गई है.

भारत-चीन तनाव के बीच फंसा चीनी टेबल टेनिस कोच, भारत छोड़ने पर हुआ मजबूर

बीजेपी MLA ने डीएम पर लगाए आरोप, शासन को लिखा पत्र

कंगना के PoK वाले बयान से भाजपा में दो फाड़, विधायक शेलार बोले - मुंबई को मत सिखाओ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -