जम्मू कश्मीर: सेना ने दो और आतंकियों को किया ढेर, 2 AK-47 और 4 हैंड ग्रेनेड बरामद

श्रीनगर: केंद्र शसितप्रदेश जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. जवानों ने मारे गए आतंकियों के पास से दो एके-47, दो पिस्टल और चार हैंड ग्रैनेड बरामद किए हैं. हालांकि अभी तक आतंकियों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. वहीं, इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है. 

बता दें कि कुपवाड़ा में इंडियन आर्मी और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों ने जॉइंट ऑपरेशन में दो आतंकियों को ढेर कर दिया. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच ये एनकाउंटर कुपवाड़ा में माछिल इलाके में LoC टेकरी नर में किया गया है. अभी तक मारे गए आतंकियों की शिनाख्तहीं हो पाई है. जवानों को इनके पास से दो एके-47, दो पिस्टल और चार हैंड ग्रेनेड मिले हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इसकी पुष्टि की है. 

विगत 14 सितंबर को मारे गए थे दो आतंकी:-

विगत 14 सितंबर को सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया था. मारे गए आतंकी ग़ज़वत उल हिन्द (AGuH) से जुड़े हुए थे. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि ये दोनों आतंकी विगत 2 सितंबर को पश्चिम बंगाल के श्रमिक पर हमला करने में शामिल थे. कश्मीर के ADGP ने इन आतंकियों की पहचान करते हुए बताया कि एक आतंकी पुलवामा का निवासी ऐजाज़ रसूल नज़र और दूसरा शाहिद अहमद उर्फ अबु हमज़ा था.

बिकरू कांड: विकास दुबे की पत्नी के नाम दर्ज अंतिम प्रॉपर्टी भी हुई जब्त, 150 करोड़ की संपत्ति सील

ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, 4 मजदूरों की दर्दनाक मौत, 15 घायल

तमिलनाडु में एक और RSS कार्यकर्ता के घर फेंके गए बम, अब तक 20 पर हो चुका है हमला

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -