जम्मू कश्मीर में घुसपैठ की साजिश नाकाम, आर्मी ने LoC पर आतंकी को किया ढेर
जम्मू कश्मीर में घुसपैठ की साजिश नाकाम, आर्मी ने LoC पर आतंकी को किया ढेर
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (LoC) पर बुधवार को आर्मी ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए एक पाकिस्तानी आतंकवादी को ढेर कर दिया है। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। आधिकारिक सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि LoC पर घुसपैठ कर रहे आतंकवादियों को रोकने के लिए हुए एनकाउंटर में दो सैनिक भी जख्मी हुए हैं। 

प्रवक्ता ने बताया कि,"तड़के पाकिस्तानी आतंकवादियों के समूह ने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में LoC पार करने का प्रयास किया।उन्होंने कहा कि आर्मी के सतर्क जवानों ने आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश को एकीकृत निगरानी प्रणाली और मुठभेड़ की मदद से विफल कर दिया और गोलीबारी में एक आतंकवादी को ढेर कर दिया। प्रवक्ता के मुताबिक मारे गए आतंकवादी का शव बरामद कर लिया गया है।"

उन्होंने बताया कि मौके से एक एके 47 राइफल, एके47 की चार मैगजीन और दो हथगोले भी मिले हैं।प्रवक्ता ने बताया कि यह कार्रवाई दिखाती है कि इंडियन आर्मी, नियंत्रण रेखा पर किसी भी दुस्साहस को रोकने में सक्षम है। सूत्रों के अनुसार, इस मुठभेड़ में दो जवान भी जख्मी  हुए हैं और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है।

आम जनता के लिए महंगाई का एक और झटका, पेट्रोल-LPG के बाद बढ़ी इसकी कीमतें

इस राज्य में जल्द खुलेंगी आईटी कंपनियां

क्या आपके पास भी है बिना हिसाब-किताब वाला बहुत सारा धन? तो हो जाइये सावधान वरना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -